Advertisement
photoDetails0hindi

Mathura Holi 2024: श्रीकृष्ण जन्मभूमि में अनोखे अंदाज में मनाई गई होली, देखें तस्वीरें

Mathura Holi 2024: तीर्थनगरी मथुरा में इन दिनों होली की धूम मची है. हुरियारें और हुरियारिन होली की मस्ती में डूबे हैं. बुधवार को श्रीकृष्ण जन्म स्थान पर होली समारोह का आयोजित किया गया. इसमें राधा-कृष्ण स्वरूप कलाकारों ने सांस्कृतिक प्रस्तुति दी. इसे देखने के लिए देशी-विदेशी श्रद्धालु उमड़े.

1/5

Mathura Holi: तीर्थनगरी मथुरा में इन दिनों होली की धूम मची है. हुरियारें और हुरियारिन होली की मस्ती में डूबे हैं. बुधवार को श्रीकृष्ण जन्म स्थान पर होली समारोह का आयोजन किया गया.

2/5

Krishna Janambhoomi Holi: श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर होली समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर जमकर अबीर-गुलाल उड़ाया गया. राधा-कृष्ण स्वरूप कलाकारों ने प्रस्तुति भी दी. इसे देखने के लिए देशी-विदेशी श्रद्धालु उमड़े.

3/5

Mathura Holi Festival Celebration: श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर होली समारोह में हुरियारें और हुरियारिनें होली की मस्ती में डूबे नजर आए. इस मौके पर रसियां गीतों का गायन किया गया. ढोल की थापों पर श्रद्धालु जमकर नाचते दिखे

4/5

Mathura Holi Celebration: होली समारोह में फूलों की होली, गुलाल की होली और रंगों की होली में भक्त सराबोर थ और भजनों पर जमकर नृत्य कर रहे थे. बता दें कि सोमवार और मंगलवार को बरसाना और नंदगांव में लट्ठमार होली खेली गई.

5/5

Holi 2024: वहीं बता दें कि कल यानी 21 मार्च को मथुरा में भगवान कृष्ण के जन्मस्थान मंदिर और पूरे मथुरा में विशेष आयोजन होगा और होली भी मनाई जाएगी.