Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1740479
photoDetails0hindi

Sawan 2023: सावन में इन 5 राशि के जातकों को मिलेगा महादेव का आशीर्वाद, पूरे होंगे बिगड़े काज

Sawan 2023 Lucky Zodiac Signs: सावन का महीना भगवान भोलेनाथ की अराधना के लिए समर्पित माना जाता है. ऐसी मान्यता है कि जो भी भक्त इस महीने सच्चे मन से भगवान भोलेनाथ की अराधना करता है उसकी सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं. 19 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग इस बार सावन के महीने को और ज्यादा खास बना देगा, जिसमें सावन एक नहीं बल्कि दो महीने रहेगा. इस दौरान कुछ राशि के जातकों के लिए ये महीना बेहद खास रहने वाला है. 

 

मेष राशि

1/5
मेष राशि

सावन के महीने में मेष राशि के जातकों पर भगवान भोलेनाथ की विशेष कृपा होगी, इन्हें सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. साथ ही नौकरी और व्यापार में भी तरक्की का योग है. 

 

मिथुन राशि

2/5
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को भगवान भोलेनाथ की कृपा से अचानक धन लाभ होगा, इसके साथ ही विदेश जाने का प्रयास कर रहे लोगों को भी सफलता मिल सकती है.

 

सिंह राशि

3/5
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए भी सावन का महीना बेहद खास रहने वाला है, कोई बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे. बिजनेस के लिए भी ये समय काफी अच्छा रहने वाला है. 

 

वृश्चिक राशि

4/5
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को सावन में विशेष लाभ हो सकता है, नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी जॉब मिलेगी. नया वाहन खरीद सकते हैं. 

 

धनु राशि

5/5
धनु राशि

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे धनु राशि के जातकों के लिए सावन का महीना काफी अच्छा रहने वाला है, सफलता के योग हैं. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी.