Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1908086
photoDetails0hindi

Shani Nakshatra Parivartan 2023: दिवाली में शनिदेव खोलेंगे इन 5 राशियों के तरक्की के द्वार, बरसेगा छप्परफाड़ पैसा!

Shani Nakshatra Parivartan: हिंदू धर्म में दिपावली के त्योहार का विशेष महत्व माना जाता है. हर साल कार्तिक महीने के अमावस्या तिथि के दिन ये त्योहार मनाया जाता है. ऐसी मान्यता है कि इस दिन खुद मां लक्ष्मी अपने भक्तों को आशीर्वाद देने उनके घर पधारती हैं. मां लक्ष्मी के आगमन से पहले लोग अपने घर की साफ-सफाई करते हैं और दिवाली के दिन घर में दीपक जलाकर मां का स्वागत किया जाता है. इस साल 15 अक्टूबर को शनि देव नक्षत्र परिवर्तन करेंगे और 04 नवंबर को सीधी चाल में वापस आएंगे, जो कुछ राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. जानते हैं उन राशियों के नाम...

 

मेष राशि

1/6
मेष राशि

शनि देव के नक्षत्र परिवर्तन के बाद सीधी चाल में वापस आने से मेष राशि के जातकों की चांदी होने वाली है, आपको अचानक से धन लाभ हो सकता है. पैसों से संबंधित सभी प्रकार की परेशानियों का इस महीने समाधान होगा. निवेश की लिए भी ये समय काफी अच्छा रहने वाला है. 

 

वृष राशि

2/6
वृष राशि

शनि देव के सीधी चाल में वापस आने से वृष राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकती है, व्यापारी वर्ग को भी मुनाफा होने के योग है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. 

 

मिथुन राशि

3/6
मिथुन राशि

शनि देव के सीधी चाल मिथुन राशि के जातकों को तरक्की दिलाएगी, पैसे और नौकरी से संबंधित सभी प्रकार की परेशानियां दूर होंगी. शादी-विवाह की योजना बना रहे लोगों के रिश्ते की बात आगे बढ़ सकती है. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी. 

 

कन्या राशि

4/6
कन्या राशि

शनि का मार्गी अवस्था में वापस आना कन्या राशि के लिए के लिए लाभदायक सिद्ध होगा, व्यापार में उम्मीद से ज्यादा मुनाफा मिलने के योग हैं. नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को अच्छा ऑप्शन मिलेगा. नया मकान, वाहन खरीदने पर विचार कर सकते हैं. 

 

धनु राशि

5/6
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए नवंबर का महीने बेहद खास रहने वाला है, मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी. मां के आशीर्वाद से पैसों से संबंधित सभी प्रकार की परेशानियां दूर होंगी. रुका हुआ धन वापस मिलेगा, साथ ही निवेश के लिए ये समय अच्छा रहने वाला है. 

 

Disclaimer

6/6
Disclaimer

इस आर्टिकल में दी गई जानकारी और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.