Advertisement
photoDetails0hindi

Weekly Horoscope: इन 4 राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा खास, मिलेगा किस्मत का साथ

Weekly Horoscope 20-26 November 2023: नया सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी राशियों के इस सप्ताह का राशिफल. 

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, आर्थिक स्थिति पहले से काफी बेहतर होगी. ऑफिस में लोग आपके काम से प्रभावित होंगे. किसी भी बात को ज्यादा सोचने से परेशानी हो सकती है, ऐसा करने से बचें. 

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, करीबियों की मदद से मुश्किल समय से बाहर आएंगे. जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेना नुकसानदायक हो सकता है, ऐसा करने से बचें.  

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. अगर आप किसी नए काम की शुरुआत की योजना बना रहे हैं तो ये समय उपयुक्त है. घर के बड़ों की सलाह लेकर काम करें, सफलता मिलेगी. 

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा, आर्थिक मजबूती मिलेगी. व्यापारियों को काम की अधिकता रह सकती है. बदलते मौसम का असर सेहत पर पड़ सकता है, खुद का ध्यान रखें.  

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी. इस समय आलस में आकर किसी भी काम को टालने से बचें, नुकसान हो सकता है. 

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, परिवार की तरफ से किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. ईगो की वजह से आपके बनते काम भी बिगड़ सकते हैं, अपने व्यवहार में बदलाव लाने का प्रयास करें. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. किसी करीबी की ओर से सुखद समाचार सुनने को मिलेगा. क्रोध करने से बचें. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. इस हफ्ते आपको भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे आपके सभी बिगड़ते काम पूरे हो जाएंगे. किसी नए व्यक्ति पर आसानी से भरोसा करने से बचें, धोखा मिल सकता है. 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. काम के साथ परिवार के लिए भी समय निकालने का प्रयास करें. जमीन संबंधित मामलों में सफलता मिलेगी.  

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. खर्च की अधिकता रह सकती है, साथ ही आमदनी भी बेहतर होने से परेशानी नहीं होगी. किसी भी विवाद को बढ़ाने की जगह आपसी सांमजस्य से हल करने की कोशिश करें. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. आलस्य से बचें और अपने काम समय से पूरा करने की कोशिश करें. जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है, बातचीत से सुलझाने का प्रयास करें. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों के काम से उनके सीनियर्स प्रभावित होंगे, अतिरिक्त जिम्मेदारी लेने से बचें, ऐसा करना आपके लिए परेशानी की वजह बन सकता है.