Shardiya Navratri 2023: 30 साल बाद बन रहा है ये 3 दुर्लभ 'राजयोग', नवरात्रि पर इन राशियों का खुलेगा भाग्य
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1907739

Shardiya Navratri 2023: 30 साल बाद बन रहा है ये 3 दुर्लभ 'राजयोग', नवरात्रि पर इन राशियों का खुलेगा भाग्य

ज्योतिष के अनुसार, इस बार शारदीय नवरात्रि की शुरुआत 15 अक्टूबर से होने जा रही है. नवरात्रि के नौ दिनों तक माता के नौ स्वरूपों की पूरे विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है.

Shardiya Navratri 2023: 30 साल बाद बन रहा है ये 3 दुर्लभ 'राजयोग', नवरात्रि पर इन राशियों का खुलेगा भाग्य

Shardiya Navratri 2023: ज्योतिष के अनुसार, इस बार शारदीय नवरात्रि की शुरुआत 15 अक्टूबर से होने जा रही है. नवरात्रि के नौ दिनों तक माता के नौ स्वरूपों की पूरे विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. इस पहली बार नवरात्रि पर 30 साल बाद दुर्लभ संयोग बनने जा रहा है, जिसमें बुधादित्य योग, शश राजयोग और भद्र राजयोग का निर्माण होगा, जिसकी वजह से सभी राशियों पर इसका असर देखने को मिलेगा.

मगर इन तीन राशियों पर इसका आक्समिक धनलाभ मिलने वाला है. इन जातकों पर मां मां दुर्गा की विशेष कृपा होने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि ये तीन लकी राशियां कौन सी हैं...

ये भी पढ़ें- Budh Gochar In Tula: इन 3 राशियों के लिए 19 अक्टूबर का दिन होने वाला है बेहद खास, पैसों की होगी बरसात

मेष राशिफल-

मेष राशि वाले लोगों को इस राजयोग के बनने से विशेष लाभ मिलने वाला है. इन दिनों मेष राशि वाले जातक वाहन या फिर कोई नई प्रापर्टी खरीदने वाले हैं. इसी के साथ मेष राशि वाले लोगों को कार्यक्षेत्र में जल्द ही कोई बड़ा पद मिलने वाला है. किसी अच्छी नौकरी का अच्छा प्रस्ताव मिलने वाला है. इस राजयोग से व्यापार करने वाले लोगों को धन का लाभ मिलेगा. व्यापार के चलते मेष राशि वाले जातक किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं, जिसमें मां दुर्गा की कृपा से आपको लाभ मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Navratri 2023: नवरात्रि के पावन पर्व पर लगेगा सूर्य ग्रहण, इन 4 राशियों पर बरसेगी 9 देवियों की कृपा

वृष राशिफल-

वृषभ राशि वाले लोगों को इन तीन राजयोग के बनने से करियर और कारोबार में बड़ी सफलता मिलेगी. इन दिनों आप अपने करियर में सफलता के कदम चूमेंगे. ऑफिस के बड़े अधिकारी आपके काम से काफी प्रसन्न होने वाले हैं. पिछले कई दिनों से आपका बड़ा धन कहीं फंसा हुआ है तो वो आपको वापस मिलने वाला है.परिवार में खुशियों का आगमन होगा. नौकरी करने वाले लोगों को नई जिम्मेदारी मिलने वाली है. इसी के साथ संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिलगा.

ये भी पढ़ें- Shani Transit in Kumbh: 140 दिन बाद शनि देव बदलेंगे अपनी चाल, दिवाली से पहले इन राशियों की तिजोरी हो जाएगी मालामाल

कर्क राशिफल-

कर्क राशि वाले लोगों को तीन राजयोगों का बनना लाभकारी सिद्ध होने वाला है. इस नवरात्रि कर्क राशि वाले जातकों की हर इच्छा पूरी होने वाली है. इसी के साथ अगर आप कोई नया कार्य शुरू करने का प्लान बना रहे हैं तो ये वक्त अपके लिए शुभ साबित होने वाला है. किसी पूरा मित्र का साथ मिलने से आपको नए व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. व्यापार के चलते देश-विदेश की यात्रा पर जा सकते हैं. साथ ही मां दुर्गा की कृपा से आपको किसी महत्वपूर्ण योजना में सफलता मिलेगी.

Trending news