Shukra Transit in Kumbh: शुक्र ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में एक माह का समय लगाते हैं. इस बार शुक्र ग्रह मार्च के पहले हफ्ते में अपने मित्र शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. शुक्र ग्रह के गोचर से कुछ राशियों को बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है. इसी के साथ इन लोगों को भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होने वाला है. इन राशियों की जीवन की हर परेशानियों पर हमेशा के लिए विराम लगने वाला है. तो चलिए जानते हैं ये लकी राशि कौन सी हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला राशिफल


तुला राशि वाले जातकों के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन लाभकारी साबित होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, शुक्र ग्रह तुला राशि के पंचम भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं. इन दिनों आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार प्राप्त होने वाला है. तुला राशि वाले जातकों को व्यापार में बड़ा लाभ मिलने वाला है. इन दिनों जो लोग प्रेम संबंध में हैं उनको रिश्ता शादी में तब्दील होने वाला है.


ये भी पढ़ेंः Weekly Love Rashifal 2024: इस सप्ताह इन 4 राशियों को मिलेगा शादी का प्रस्ताव और मनचाहा प्यार, जीवन में खुशियां देगी दस्तक


कुंभ राशिफल


कुंभ राशि वाले जातकों के लिए शुक्र ग्रह का गोचर अनुकूल साबित होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, नौकरी करने वाले लोगों के करियर में अच्छी तरक्की होने वाली है. इसी के साथ कुंभ राशि वाले जातकों के सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. आपकी इच्छा पूरी होने वाली है. इसी के साथ शादीशुदा लोगों जीवन खुशनुमा होने वाला है. इन दिनों आपकी कोई पुरानी इच्छा पूरी होने वाली है. इसी के साथ आप कोई नया वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं.


मेष राशिफल


मेष राशि वाले जातकों के लिए शुक्र ग्रह का गोचर लाभकारी साबित होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, शुक्र ग्रह मेष राशि में ग्यारहवें भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं. इन दिनों मेष राशि वाले जातकों की आय में बड़ी बढ़ोतरी होने वाली है. इसी के साथ आपके लिए आय के लिए नए सोर्स खुलने वाले हैं. पुराने निवेश से आपको बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है.