Sun Transit In Dhanu: नए साल में इन राशियों को मिलेगा सूर्य देव का आशीर्वाद, प्रेम संबंध बदलेगा विवाह में
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1936972

Sun Transit In Dhanu: नए साल में इन राशियों को मिलेगा सूर्य देव का आशीर्वाद, प्रेम संबंध बदलेगा विवाह में

Sun Transit In Dhanu: सूर्य देव दिवाली के बाद राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस बार सूर्य देव 16 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य देव के मित्र गुरु है. इसलिए सूर्य देव के गोचर से नए साल 2024 इन 3 राशियों के लिए लकी होने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि ये 3 लकी राशियां कौन सी हैं...

Sun Transit In Dhanu: नए साल में इन राशियों को मिलेगा सूर्य देव का आशीर्वाद, प्रेम संबंध बदलेगा विवाह में

Sun Transit In Dhanu: हिंदू धर्म के अनुसार, सूर्य देव का राशि परिवर्तन का सबसे महत्व है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव जब भी राशि परिवर्तन करते हैं तो उसका असर 12 राशियों पर देखने को मिलता है. इस बार सूर्य देव दिवाली के बाद राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस बार सूर्य देव 16 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य देव के मित्र गुरु है. इसलिए सूर्य देव के गोचर से नए साल 2024 इन 3 राशियों के लिए लकी होने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि ये 3 लकी राशियां कौन सी हैं...

वृश्चिक राशिफल-

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए सूर्य देव का राशि परिवर्तन बेहद ही लाभकारी होने वाला है. क्योंकि, सूर्य देव आपकी राशि में धनभाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं. इसलिए आपको दिवाली के बाद आकस्मिक धन की प्राप्ति होने वाली है. इसी के साथ वृश्चिक राशि वाले जातकों को व्यापार में बड़ा मुनाफा मिलने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव आपकी राशि में कर्म भाव के स्वामी हैं, जिसकी मदद से नौकरी करने वाले लोगों को साल 2024 में बड़ा प्रमोशन मिलने की संभावना है. अगर आप नई नौकरी तलाश रहे हैं तो आपको मनचाही नौकरी भी प्राप्त होने वाली है. साथ बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है.

ये भी पढ़ें- Rahu Ketu Gochar: मायावी ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, 24 घंटे बाद इन राशियों के बुलंद होंगे सितारे

सिंह राशिफल-

सिंह राशि वाले जातकों के लिए सूर्य देव का राशि परिवर्तन अनुकूल साबित होने वाला है. इस बार सूर्य देव आपकी राशि में पंचम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं, जिसकी मदद से सिंह राशि वाले जातकों के संतान को तरक्की मिलने वाली है. आने वाले समय में आपको मनचाही नौकरी और विवाह हो सकता है. इसी के साथ नए साल में आपको धन लाभ मिल सकता है. नए साल में सिंह राशि वाले जातकों प्रेम-संबंध में सफलता मिल सकती है और आपका प्रेम संबंध विवाह में तब्दील हो सकता है.

मेष राशिफल-

मेष राशि वाले जातकों के लिए सूर्य देव का राशि परिवर्तन शुभ साबित होने वाला है, जिसकी वजह से आपको नए साल में किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. इसी के साथ नए साल में आप कार्यक्षेत्र के चलते देश-विदेश की यात्रा पर जा सकते हैं, जिसमें आपको सफलता जरूर मिलेगा और आपकी हर इच्छा पूरी होगी. अगर आप लगातार मेहनत कर रहे हैं तो आपको इसमें सफलता जरूर मिलेगी.

Trending news