Sun Transit in Mesh 2024: जल्द ही नए साल का आगाज होने वाला है. यह नया साल सभी राशि वाले लोगों के लिए नई-नई खुशियां लेकर आने वाला है. इसी के साथ नए साल में सभी छोड़े-बड़े ग्रह अलग-अलग राशियों में प्रवेश करेंगे. इस लिस्ट में ग्रहों के राजा सूर्य देव का नाम भी शामिल है. साल की शुरुआत में अपनी सबसे उच्च राशि मेष में प्रवेश करेंगे, जिससे वह अपना पूर्ण देना शुरू करेंगे. इसी के साथ इस असर सभी राशियों पर एक साथ देखने को मिलने वाला है. मगर इन 12 राशियों में से ये 3 लकी राशियां, जिन्हें किस्मत चमकने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशि कौन सी हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि (Aries Zodiac)


नए साल में सूर्य देव का मेष राशि में प्रवेश लाभकारी साबित होने वाला है. सूर्य देव आपकी राशि में लग्न भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. इतना ही नहीं सूर्य आपकी राशि के स्वामी मंगल देव के मित्र भी हैं, जिसकी मदद से मेष राशि वाले लोगों को नए साल में मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होने वाली है. इसी के साथ आपके आर्थिक लाभ के योग भी नए साल में बनेंगे.


ये भी पढ़ेंः Gayatri Mantra: सुबह-सुबह गायत्री मंत्र का जाप करने से मिलते हैं ये बड़े लाभ, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता, जानें नियम और विधि


मिथुन राशि (Mithun Zodiac)


नए साल में सूर्य देव का मिथुन राशि में प्रवेश शुभ साबित होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, ये गोचर आपकी राशि में इनकम स्थान पर होने वाला है. अगर मिथुन राशि वाले लोग नौकरी करते हैं तो उनकी आय में नए साल में बड़ी बढ़ोतरी होने वाला है. इसी साथ नए साल में आप कोई नया घर या फिर घर से जुड़ा कोई जरूरी सामान खरीद सकते हैं.


कर्क राशि (Cancer Zodiac)


नए साल में सूर्य देव का कर्क राशि में प्रवेश लाभप्रद सिद्ध होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, इस बार सूर्य आपकी गोचर कुंडली के कर्म भाव भ्रमण करने जा रहे हैं. नए साल की शुरूआत में कर्क राशि वाले लोगों की किस्मत चमकने वाली है और सभी मनोकामनाएं पूरी होगी. इसी के साथ व्यापार से जुड़े लोगों को विदेश से कोई बड़ी डील मिल सकती है, जिसकी बाद आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आ सकता है. बेरोजगार लोगों को नौकरी के लिए कोई अच्छा अवसर प्राप्त हो सकती है.