Venus Transit in Sun: 5 साल बाद इन दो ग्रहों के मिलने से इन राशियों को मिलेगा लाभ, पद और आय में होगी बढ़ोतरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2063331

Venus Transit in Sun: 5 साल बाद इन दो ग्रहों के मिलने से इन राशियों को मिलेगा लाभ, पद और आय में होगी बढ़ोतरी

Venus Transit in Sun: धन के दाता 7 मार्च को शुक्र ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में इन राशियों की युति का असर सभी राशियों पर देखने को मिलने वाला है. मगर ये 3 राशियां सबसे लकी होने वाली है. इस दौरान इन राशियों की किस्मत चमकने वाली है. इसी के साथ इन राशियों का हर कार्य में बड़ी सफलता मिलने वाली है तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशियां कौन सी हैं...

Venus Transit in Sun: 5 साल बाद इन दो ग्रहों के मिलने से इन राशियों को मिलेगा लाभ, पद और आय में होगी बढ़ोतरी

Venus Transit in Sun: ज्योतिष के अनुसार, ग्रह समय-समय पर दूसरे ग्रहों के साथ युति का निर्माण करते हैं, जिसका असर लोगों के जीवन के साथ-साथ इन कार्यक्षेत्र में देखने को मिलता है. 13 फरीवरी को सूर्य देव कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसके बाद धन के दाता 7 मार्च को शुक्र ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में इन राशियों की युति का असर सभी राशियों पर देखने को मिलने वाला है. मगर ये 3 राशियां सबसे लकी होने वाली है. इस दौरान इन राशियों की किस्मत चमकने वाली है. इसी के साथ इन राशियों का हर कार्य में बड़ी सफलता मिलने वाली है तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशियां कौन सी हैं...

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए सूर्य और शुक्र की युति लाभदायक साबित होने वाली है. इन दिनों आपके आत्मविश्वास में बदलाव आने वाला है. इसी के साथ शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन शानदार होने वाला है. इसी के साथ जीवनसाथी को करियर में तरक्की मिलने वाली है. वहीं, पार्टनरशिप में व्यापार करने वाले लोगों का कोई बड़ा लाभ मिलने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव के प्रभाव से आपको मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: आज बदलने वाली है कर्क, मेष समेत 5 राशि के जातकों की किस्मत, जानें राशिफल

वृष राशिफल

वृषभ राशि वाले लोगों के लिए शुक्र और सूर्य की युति लाभकारी साबित होने वाली है. इन दिनों इन लोगों को व्यापार में बड़ा लाभ होने वाली है. करियर और कारोबार में बड़ी सफलता मिलने वाली है. नौकरी करने वाले लोगों को कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा लाभ मिलने वाला है. साथ ही कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ा पद मिल सकता है. इसी के साथ आपका प्रमोशन हो सकता है. ज्योतिष के अनुसार, ये युति आपकी राशि से कर्म भाव में बनने जा रही है.

मेष राशिफल

मेष राशि वाले लोगों के लिए सूर्य और शुक्र की युति शुभ फलदायी साबित होने वाली है, जिसकी मदद से आपकी आय में तेजी के साथ बढ़ोतरी होने वाली है. इसी के साथ आपको आए के नए स्त्रोत मिलने वाले हैं. इन दिनों आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होने वाली है. ज्योतिष के अनुसार, ये युति आपकी राशि से इनकम भाव पर बनने जा रही है.

Trending news