Adipurush Controversy: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष के विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है. इसका मूल कारण फिल्म के डायलॉग हैं, जिसकी वजह से फिल्म के डायलॉग राइटर ने मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की. विवाद के बीच बढ़ते खतरे को बताते हुए मुंबई पुलिस ने उन्हें सुरक्षा दे दी है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोज मुंतशिर को मिली पुलिस सुरक्षा (Police Security Given to Manoj Muntasir)
बता दें कि फिल्म के कुछ डायलॉग्स और सिन्स को लेकर देशभर में विवाद जारी है. इसी बीच लेखक मनोज मुंतशिर ने अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा का मांग की है. उन्हें पुलिस ने सुरक्षा मुहैया भी कराई है. उन्होंने अपने आप को जान का खतरा बताया है. इसी के चलते देशभर में फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. साथ ही हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता की तरफ से दिल्ली हाईकोर्ट में इसे बैन करने की मांग पर याचिका भी दायर की गई है. 


ये भी पढ़ें: Adipurush Controversy: फिल्म आदिपुरुष के बदले जाएंगे विवादित डायलॉग, मनोज मुंतशिर ने इतने दिन का मांगा समय


काठमांडू में आदिपुरुष समेत हिंदी फिल्मों पर लगी रोक 
वहीं इस विवाद के बीच फिल्म आदिपुरुष को भारत का पड़ोसी देश नेपाल के काठमांडू में बैन किया जा चुका है. इसी के साथ सभी तरह की हिंदी फिल्मों को यहां बैन किया जा चुका है.


आदिपुरुष के बदले जाएंगे डायलॉग्स (Adipurush Dialogue Change)
इससे पहले भी फिल्म के डायलॉग्स को लेकर लेखक मनोज मुंतशिर ने अपनी सफाई में एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने  फिल्म के विवादित डायलॉग्स को बदलने की बात कही थी. साथ ही कहा था कि फिल्म में ये चेंज एक सप्ताह के अंदर बदला दिए जाएंगे. इसी के साथ मनोज मुंतशिर ने ट्वीट में लिखा कि आदिपुरुष में 4000 से भी ज्यादा पंक्तियों के संवाद मैंने लिखे हैं, इसमें से अगर 5 पंक्तियों पर कुछ भावनाएं आहत हुईं. उन सैकड़ों पंक्तियों में जहां श्रीराम का यशगान किया गया, मां सीता के सतीत्व का वर्णन किया गया, उनके लिए प्रशंसा भी मिलनी थी, जो पता नहीं क्यों मिली नहीं.