Haryana News: बीजेपी ने नायब सिंह सैनी जैसे शरीफ आदमी के गले में मरा हुआ सांप डाल दिया- दिग्विजय चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2462335

Haryana News: बीजेपी ने नायब सिंह सैनी जैसे शरीफ आदमी के गले में मरा हुआ सांप डाल दिया- दिग्विजय चौटाला

Haryana Election 2024: दिग्विजय चौटाला ने कहा कि स्थिति स्पष्ट है कि भाजपा हरियाणा से बाहर जा रही है. हरियाणा में भाजपा के लिए स्थिति खराब है , मैं पहले दिन से यह कह रहा हूं कि भाजपा को यह भी समझ में नहीं आएगा कि उनके साथ क्या हुआ. अधिकांश नुकसान कांग्रेस ने पहले ही कर दिया है. 

Haryana News: बीजेपी ने नायब सिंह सैनी जैसे शरीफ आदमी के गले में मरा हुआ सांप डाल दिया- दिग्विजय चौटाला

Haryana Election 2024: जननायक जनता पार्टी ( जेजेपी ) के महासचिव दिग्विजय चौटाला ने रविवार को कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को भारतीय जनता पार्टी ने "मरा हुआ सांप" दे दिया है और वह राज्य को हुए नुकसान को नियंत्रित नहीं कर पाए, जो भाजपा के सत्ता से बाहर होने का कारण हो सकता है.

हरियाणा में भाजपा के लिए स्थिति खराब
उन्होंने कहा कि स्थिति स्पष्ट है कि भाजपा हरियाणा से बाहर जा रही है. हरियाणा में भाजपा के लिए स्थिति खराब है , मैं पहले दिन से यह कह रहा हूं कि भाजपा को यह भी समझ में नहीं आएगा कि उनके साथ क्या हुआ. अधिकांश नुकसान कांग्रेस ने पहले ही कर दिया है. नायब सिंह सैनी अच्छे व्यक्ति हैं, उन्होंने राज्य को ऐसी स्थिति में नहीं डाला, जो पहले वाले ( कांग्रेस ) ने किया था. नायब सिंह सैनी नुकसान को नियंत्रित नहीं कर पाए. वह अच्छे, ईमानदार व्यक्ति हैं, बस शरीफ आदमी के गले में मारा हुआ सांप डाल दिया बीजेपी ने, जिसकी जान ही नहीं थी. 

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में गर्मी से परेशान लोग, इस दिन NCR में बारिश के आसार

दिग्विजय ने कहा बीजेपी को 15 से 16 सीट मिलेंगी
उन्होंने आगे दावा किया कि एग्जिट पोल विधानसभा में बीजेपी की सीट हिस्सेदारी को बढ़ा-चढ़ाकर बता रहे हैं , वे 20 सीटें कह रहे हैं, मुझे ऐसा नहीं लगता, मुझे लगता है कि उन्हें 15 या 16 सीटें मिलेंगी. इस संभावना के बारे में बात करते हुए कि कांग्रेस को जेजेपी या अन्य दलों के साथ गठबंधन करने की भी आवश्यकता हो सकती है उन्होंने कहा कि अभी हम कुछ नहीं कह सकते, परिणाम सामने आएंगे तब देखेंगे, यह संभव हो सकता है कि कांग्रेस को भी अन्य दलों के साथ गठबंधन करने की आवश्यकता है.

एग्जिट पोल की प्रक्रिया पर संदेह नहीं
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भले ही उन्हें एग्जिट पोल की प्रक्रिया पर संदेह नहीं है, लेकिन उन्हें विश्वास नहीं है कि वे अपने छोटे सैंपल साइज के कारण सटीक हैं. उन्होंने कहा कि मैं एग्जिट पोल के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, उनके सैंपल वाकई कम हैं, मैं प्रक्रिया का सम्मान करता हूं और इस पर सवाल नहीं उठा रहा हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे इतने सटीक हैं. 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!