Divya Pahuja Murder: मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर मामले में गुरुग्राम पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस को 11 दिन बाद दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के टोहाना के पास नहर से मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. खबरों की माने तो पुलिस की 6 टीमें इस केस पर काम कर रही थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने की शव की शिनाख्त


दिव्या पाहुजा की शव की फोटो पुलिस की तरफ से उसके घर बालों को भेजी गई थी, जिसके बाद परिजनों उसकी शिनाख्त की है. बता दें कि दिव्या का शव पंजाब की एक नहर में फेंका गया था. शव बहकर हरियाणा की टोहना नहर पहुंच गया. गुरुग्राम पुलिस ने पंजाब से हरियाणा तक उस रूट पर तफ्तीश की, जिसके बाद पुलिस को दिव्या का शव नहर से बरामद हुआ.


जानें, क्या है पूरा मामला


आपको बता दें कि दिल्ली से सटे गुरुग्राम में नए साल के दिन गुरुग्राम की पूर्व मॉडल और मारे गए गैंगस्टर संदीप गाडोली की प्रेमिका दिव्या पाहुजा की हत्या का मामला सामने आया था. गुरुग्राम के होटल सिटी पॉइंट में दिव्या की गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया गया था. इस मामले में होटल के मालिस अभिजीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दिव्या और अभिजीत पहले से ही रिलेशनशिप में थे और हत्या उसी के होटल के कमरा नंबर 111 में हुई थी. पुलिस की पूछताछ में आरोपी  अभिजीत ने पुलिस को बताया थी कि दिव्या के पास उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें हैं और वह उसे लगातार ब्लैकमेल करने के साथ-साथ उससे पैसे भी वसूल रही थी.


आरोपी अभिजीत ने दिव्या से उन तस्वीरों को डिलीट करने के लिए कहा था और उसके सेल फोन का पासवर्ड मांगा था. मगर उसने मना कर दिया. इसके बाद दोनों की इस बात को लेकर काफी बहस हुई, जिसके बाद अभिजीत ने उस पर गोली चला दी.


इन लोगों से ली मदद


पुलिस ने बताया कि दिव्या की हत्या करने के बाद, अभिजीत ने ओम प्रकाश और हेमराज से शव ठिकाने लगाने की मदद मांगी और उनकी मदद से दिव्या के शव को बीएमडब्ल्यू कार में डालकर. अभिजीत ने लगभग 1.5 किमी तक कार चलाई और कार की चाबियां अपने सहयोगियों बलराज और रवि को सौंप दी, जो शव को ठिकाने लगाने के लिए पंजाब की ओर गए. बाद में बरामद हुई बीएमडब्ल्यू कार से पुलिस को उसका शव नहीं मिला.


इसके बाद बलराज और रवि बीएमडब्ल्यू कार से हरियाणा के हिसार और सिरसा होते हुए पंजाब में दाखिल हुए. फिर शव को ठिकाने लगाकर मनसा होते हुए पटियाला पहुंचे. दोनों ने  कार को पटियाला बस स्टैंड के पार्किंग एरिया में छोड़कर फरार हो गए.


इन लोगों को पुलिस ने किया था गिरफ्तार


दिव्या पाहुजा हत्या कांड मामले में गुरुग्राम पुलिस ने तीन लोगों अभिजीत, ओम प्रकाश और हेमराज को गिरफ्तार किया गया है, जबकि पुलिस दो अन्य आरोपियों बलराज और रवि बंगा की तलाश कर रही थी. इतना ही नहीं, पुलिस ने इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया था, जिसका नाम मेघा था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मेघा वारदात के मुख्य आरोपी अभिजीत की दूसरी गर्लफ्रेंड है और इनसे वारदात में प्रयुक्त हथियारों को ठिकाने लगाया था.