Divya Pahuja Murder Case: गुरुग्राम की पूर्व मॉडल और मारे गए गैंगस्टर संदीप गाडोली की प्रेमिका दिव्या पाहुजा की हत्या के मामले के आरोपी रवि बंगा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुरुग्राम पुलिस की टीम ने आरोपी रवि बंगा को जयपुर से गिरफ्तार किया है, आरोपी को पूछताछ के लिए 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है. रवि बंगा पर गुरुग्राम पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 जनवरी को हुई हत्या
27 वर्षीय मॉडल दिव्या पाहुजा की 2 जनवरी को एक निजी होटल के मालिक अभिजीत सिंह ने कथित तौर पर सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस के अनुसार, दिव्या और अभिजीत रिश्ते में थे और अभिजीत ने गुस्से में आकर दिव्या की हत्या कर दी, क्योंकि उसने अपने मोबाइल फोन से उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें हटाने से इनकार कर दिया था. अपनी गिरफ्तारी के बाद अभिजीत ने पुलिस को यह भी बताया कि दिव्या उसे ब्लैकमेल करके उससे पैसे वसूल रही थी.जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इस हत्याकांड में पंचकूला के सेक्टर-5 निवासी बलराज गिल और गुरुद्वारा रोड मॉडल टाउन, हिसार निवासी रवि बंगा शामिल थे.


ये भी पढ़ें- Delhi Fire: शाहदरा के रामनगर में में 4 मंजिला फ्लैट में लगी आग, 4 लोगों की मौत


2 जनवरी को दिव्या की हत्या के बाद अभिजीत के दोस्त बलराज और रवि ने ही दिव्या के शव को पटियाला में भाखड़ा नहर में फेंक दिया था, जिसे 13 जनवरी को हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में एक नहर से बरामद किया गया.


दिव्या की हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, उसके सहयोगी ओम प्रकाश, हेमराज, बलराज गिल, परवेश, रवि बंगा और एक महिला मेघा सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में गिरफ्तार महिला ने दिव्या के दस्तावेज और निजी सामान छिपाने में अभिजीत की मदद की थी.ओम प्रकाश और हेमराज ने अभिजीत को दिव्या के शव को बीएमडब्ल्यू कार में रखने में मदद की थी. वहीं परवेश ने अभिजीत को हत्या के लिए हथियार मुहैया कराया था.


दिव्या जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर गुज्जर के जरिए अभिजीत के संपर्क में आई. बिंदर गुज्जर को 2016 में मुंबई में हुई गुरुग्राम पुलिस के साथ गैंगस्टर संदीप गाडोली की कथित 'फर्जी मुठभेड़' का मुख्य साजिशकर्ता माना जाता है.


दिव्या भी इस मामले में मुख्य आरोपी थीं. इस मामले में गिरफ्तारी के बाद दिव्या 7 साल से जेल में थी, पिछले साल जून में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उसे जमानत दी थी. दिव्या के परिवार का आरोप है कि उसकी हत्या की साजिश अभिजीत के साथ मिलकर संदीप गाडोली के परिवारवालों ने रची है.