Divya Pahuja Murder: दिव्या हत्या मामले में आया नया मोड़, आरोपी की गर्लफ्रेंड हुई गिरफ्तार, लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी गिरेगी गाज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2051298

Divya Pahuja Murder: दिव्या हत्या मामले में आया नया मोड़, आरोपी की गर्लफ्रेंड हुई गिरफ्तार, लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी गिरेगी गाज

Gurugram Crime: दिव्या पाहुजा की हत्या मामले में पुलिस ने एक और आरोपी मेघा को गिरफ्तार किया है. पुलिस की मानें तो मेघा वारदात के मुख्य आरोपी अभिजीत की दूसरी गर्लफ्रेंड है. पुलिस ने बताया कि दिव्या को अपनी जान का खतरा था. इसलिए वो अपनी लाइव लोकेशन अपने परिजनों से शेयर करती थी. इस मामले में कुछ पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिर सकती है.

Divya Pahuja Murder: दिव्या हत्या मामले में आया नया मोड़, आरोपी की गर्लफ्रेंड हुई गिरफ्तार, लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी गिरेगी गाज

Gurugram Crime: गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की हत्या को एक सप्ताह बीत गया है, लेकिन पुलिस न तो अब तक डेड बॉडी बरामद कर पाई है और न ही वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद किए गए हैं. मामले में पुलिस ने एक और आरोपी मेघा को गिरफ्तार किया है. पुलिस की मानें तो मेघा वारदात के मुख्य आरोपी अभिजीत की दूसरी गर्लफ्रेंड है और इनसे वारदात में प्रयुक्त हथियारों को ठिकाने लगाया था.

आरोपी मेघा को पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है और उससे हथियार बरामद करने का प्रयास पुलिस लगातार कर रही है. एसीपी क्राइम वरुण दहिया के मुताबिक, आरोपी मेघा दिल्ली में रहती है और पोर्टर कंपनी में डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करती है. उसका संपर्क कुछ समय पहले अभिजीत से हुआ था. अभिजीत अक्सर मेघा को डोमेस्टिक हेल्प के लिए घर बुलाता रहता था.

ये भी पढ़ेंः Divya Pahuja Murder: SIT करेगी दिव्या पाहुजा हत्या मामले की जांच, आरोपी और शव की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस की मानें तो जब मेघा को काबू कर पूछताछ की गई तो वह पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करती रही, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को बताया कि अभिजीत ने उसे लाश ठिकाने लगाने और सबूत मिटाने के लिए कहा था. पुलिस की मानें तो जांच के दौरान सामने आया है कि दिव्या जब मुंबई जेल से बाहर आई थी तो उसे अपनी हत्या का डर था.

पुलिसकर्मियों पर भी गिर सकती है गाज

ऐसे में वह अपनी लाइव लोकेशन अपने परिजनों से शेयर करती रहती थी. वहीं, एसीपी की मानें तो इस मामले में कुछ पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिर सकती है. यह वह पुलिसकर्मी हैं जिन्होंने सूचना मिलने के बाद होटल में सही प्रकार से छानबीन नहीं की और आरोपियों को होटल से लाश ठिकाने का मौका मिल गया. एसआईटी द्वारा इस ऐंगल पर भी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Gurugram News: दिव्या पाहुजा की हत्या मामले में संदीप गाडोली की बहन बोली-बिंदर गुर्जर का हो सकता है हाथ

जानें, क्या है पूरा मामला

गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की 2 जनवरी को गुड़गांव के सिटी पॉइंट होटल के कमरा नंबर 111 में हत्या कर दी गई थी. दिव्या की बॉडी को आरोपी अभिजीत ने अपने दोस्त बलराज गिल और रवि बांगा को बीएमडब्ल्यू गाड़ी में डालकर भेज दिया था. गाड़ी तो पटियाला बस स्टैंड में मिल गई थी, लेकिन अभी तक लाश नहीं मिली है.

वहीं बलराज गिल और रवि अब भी फरार हैं. मृतका की बहन की शिकायत पर थाना सेक्टर-14 पुलिस ने केस दर्ज कर लिया गया था. मामले में सेक्टर- 17 क्राइम ब्रांच ने कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपी अभिजीत, ओमप्रकाश व हेमराज को गिरफ्तार कर लिया था. अब तक इस मामले में मुख्य आरोपी अभिजीत के साथ-साथ होटल के दो कर्मचारी व अभिजीत की गलफ्रेंड मेघा को गिरफ्तार किया जा चुका है.

(इनपुटः योगेश कुमार)

Trending news