Rakhi Sawant: राखी सावंत अपने किसी न किसी कारनामे के चलते सोशल मीडिया सुर्खियां में बनी रहती हैं. इन दिनों राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ सोशल मीडिया पर लगातार छाई हुई हैं. मगर एक बार फिर से राखी सावंत ने अपने अतरंगी कारनामे से लोगों को हैरान कर दिया है. दिवाली पर अपने घर को सजाने की जगह, खुद पर लाइट से लपेट कर सड़कों पर घूम रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतना इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में राखी सावंत अपने पूरे शरीर पर लाइट्स लपेट कर घूम रही है. राखी के फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें अलग-अलग पटाखे ने नाम से बुला रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी खुद दुकानदारों के पास जाकर पूछ रही हैं कि वो कौन-सा पटाखा लग रही है.


ये भी पढ़ेंः बोल्डनेस के मामले में Urfi से भी आगे हैं उनकी ड्रेस डिजाइनर Shweta Gurmeet Kaur


चलती-फरती फुलझड़ी बनी राखी


उनकी इस बात का जवाब देते हुए एक दुकानदार ने कहा कि वह आइटम बॉम्ब लग रही है. दुकानदार की बात सुनकर राखी सावंत एकदम खुश हो जाती हैं और कहती हैं कि मैं फटू क्या? इसी के साथ वो अपने सभी फैंस को दिवाली की शुभकामना देती हैं. इसके बाद वो कहती है कि जब से वह लंदन से वापस आई हैं, तब से उनके अंदर लंदन की क्वीन आ गई है.



सोशल मीडिया क्वीन है राखी


आपको बता दें कि राखी सावंत सोशल मीडिया क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं. उनकी हर एक वीडियो पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसाते हैं. इतना ही नहीं राखी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. राखी के इंस्टाग्राम पर 8.7 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. फैंस इन दिनों राखी और आदिल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.