पति पर हसीना डाल रही है डोरे तो Diwali के दिन करें छोटा सा काम, पीछा छोड़ भागेगी कोसों दूर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1400913

पति पर हसीना डाल रही है डोरे तो Diwali के दिन करें छोटा सा काम, पीछा छोड़ भागेगी कोसों दूर

Diwali 2022 Totke: अगर आप भी अपने पति या उसकी सौतन से परेशान हैं तो इस दिवाली कुछ टोटके अपनाने से सारी परेशानियों से मुक्ति मिल जाएगी. 

पति पर हसीना डाल रही है डोरे तो Diwali के दिन करें छोटा सा काम, पीछा छोड़ भागेगी कोसों दूर

Diwali Totke: हमेशा से ही पत्नियों को इस बात की टेंशन रहती है कि कही उनका पति किसी और महिला के चक्कर में तो नहीं पड़ा है. या फिर उसके पति पर कोई महिला बुरी नजर तो नहीं डाल रही है. अगर इसको लेकर आप भी परेशान हैं तो हम आपको कुछ दिवाली के टोटकों के बारे में बताएंगे. दिवाली का त्योहार आने ही वाला है. दिवाली के दिन मां लक्ष्मी की पूरे वीधि विधान से पूजा की जाती है. इससे मां सारी इच्छाएं पूरी करती है और सारे कष्टों को दूर करती हैं. हम आपको ऐसे उपायों के बारे में बताएंगे जिससे आपको सौतन से छुटकारा मिल जाएगा. 

पीपल के पेड़ के नीचे जलाए दिया
सौतन से छुटकारा पाने के लिए दिवाली के दिन अशोक के पेड़ के नीचे घी का दिया जलाएं और पेड़ की पूजा करें. अगले दिन उसी पेड़ की जड़ को लाकर अपने घर में उसका पौधा लगा लें. ऐसा करने से पति के दिमाग की नेगिटिव चीजें दूर हो जाएगी और आपको खुद ही फायदा दिखने लगेगा. 

लाल कपड़े में बांधे गोमती चक्र
दिवाली के दिन लाल कपड़े में गोमती चक्र को बांध दें. बता दें गोमती चक्र  ऐसा पत्थर है जिसे घर में रखने से सारी बुरी ऊर्जा दूर हो जाती है और घर में शांति, सुख और समृद्धि का वास होता है.

ये भी पढ़ें: Relationship Tips: पति करता है घर के काम में आनाकानी, बस ये ट्रिक लगाएं फिर तो दौड़-दौड़ करेगा सारे काम

दिवाली में पूजा के दिए में डाले लौंग
दिवाली के दिन पूजा का दिया जलाते समय उसमें एक लौंग भी डाल लें और साथ ही अपने पति को इस दिन भगवान हनुमान के मंदिर में जाकर पूजा करने और लौंग वाले दिए को जलाने के लिए कहिए. ऐसा करने से आपके पति के मन साफ होगा और घर परिवार में शांति आएगी. 

सोने से पहले चौराहे पर जलाएं दिया 
दिवाली पर सोने से पहले रात में चौराहे पर दिया जलाकर आए और उसे पीछे मुडकर बिल्कुल नहीं देखें. ऐसा करने से वैवाहिक जीवन में शांति आएगी. 

दिवाली की पूजा में पीली कौड़ियों रखें
दिवाली पर पीली कौड़ियों को लक्ष्मी पूजा में शामिल करें. इनको पूजा में रखने से लक्ष्मी जी प्रसन्न होती है और आपकी सारी इच्छाएं पूरी होंगी. 

दिवाली के दिन लगाएं पीपल का पेड़
दिवाली के दिन पीपल का पेड़ लगाएं और उसे रोड पानी दें. जैसे-जैसे वो पेड़ बड़ा होगा वैसे दांपत्ति जीवन की सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी, लेकिन इस बात का ध्यान दें की इस पेड़ को आप अपने घर के आंगन में न लगाकर कहीं बाहर खाली जगह पर लगाएं. 

Trending news