Arvind Kejriwal Diwali Bonus: दिवाली से पहले, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकार से सभी कर्मचारियों को तौफा दिया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने 6 नवंबर को दिल्ली सरकार के ग्रुप बी गैर-राजपत्रित और ग्रुप सी कर्मचारियों के लिए दिवाली बोनस की घोषणा की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

80,000 कर्मियों को बोनस देने के लिए 56 करोड़ रुपये का बजट आवंटित 
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सरकार से सभी कर्मचारी और उनके परिजनों को दिवाली के पर्व की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने 80,000 कर्मचारियों को बोनस देने के लिए 56 करोड़ रुपये का बजट आवंटित किया है.



दिल्ली सरकार के ग्रुप B और C कर्मचारियों को 7000 रुपये का बोनस
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह एक प्रेसवार्ता को संबोधित किया और कहा कि दिल्ली सरकार के सभी कर्मचारी मेरा परिवार हैं. त्योहारों के इस महीने में हम दिल्ली सरकार के ग्रुप B और ग्रुप C के कर्मचारियों को 7000 रुपये का बोनस दे रहे हैं. सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों को दीपावली की अग्रिम शुभकामनाएं. 


ये भी पढ़ें: ISRO चीफ के किताब पर विवाद, अब नहीं होगा प्रकाशन, क्या है पूरा मामला?


सफाई कर्मचारियों को सीएम केजरीवाल ने दी दिवाली की बधाई
साथ ही उन्होंने कहा कि पहले दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारियों को पक्का करके दिवाली का गिफ्च दे चुके हैं. बता दें कि दिल्ली नगर निगम के 5 हजार सफाईकर्मियों को पक्का करने के प्रस्ताव को पारित किया गया है. साथ ही इन कर्मचारियों को कानून के मुताबिक 2004 से ही पक्का माना जाएगा. इसी को लेकर सीएम केजरीवाल ने नगर निगम के सफाईकर्मियों को उनके परिवार को भी दिवाली की बधाई दी.