अमृतसर: अमृतसर में एक आवारा कुत्ते ने पुलिसवालों को बम से उड़ने से बचा लिया. दरअसल, पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह को बम से उड़ाने के लिए उनकी बोलेरो के नीचे बम फिट कर दिया गया था. लेकिन एक आवारा कुत्ते ने आतंकियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया. इस बम की तारों को कुत्ते ने काट-काटकर अलग कर दिया था. अगर कुत्ता ऐसा न करता शायद दिलबाग सिंह और आसपान के लोग बड़ी मुश्किल में फंस जाते.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला अमृतसर के पॉश इलाका माने जाने वाले रणजीत एवेन्यू का है. यहां पंजाब पुलिस के सीएआई स्टाफ में तैनात सब-इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह के घर के बाहर खड़ी बुलेरो के नीचे दो संदिग्ध आईईडी बम फिट कर गए. सुबह कार धोने आए युवकों ने गाड़ी के टायर के पास तार देखकर सब-इंस्पेक्टर को इसकी सूचना दी. खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सीसीटीवी में देखा गया कि दो युवक गाड़ी के नीचे बम रखकर भाग गए.


सांप के डसने के बाद 2 साल की बच्ची ने लिया ऐसा खौफनाक बदला, तड़प-तड़पकर मर गया


वहीं इसी सीसीटीवी में देखा गया है कि बम को एक आवारा कुत्ता काट रहा है. कुत्ते ने IED वाला लिफाफा खोल डाला जिसकी वजह से IED और RDX की तारें टूट गईं और ब्लास्ट होने से बच गया. आवारा कुत्ते को भूख लगने की वजह से उसने RDX और IED वाला लिफाफा नोच डाला, जिससे वाइरस टूट गई और ब्लास्ट नहीं हुआ. इस मामले में दिलबाग सिंह ने कहा कि कुत्ते की वजह मेरी जान बची.
कुत्ता मेरे लिए भगवान बन कर आया.