खूनखराबे से पहले NIA को मिली बड़ी सफलता, राजेश बवाना गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1367243

खूनखराबे से पहले NIA को मिली बड़ी सफलता, राजेश बवाना गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार


NIA Action: इस गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने दावा किया कि राजेश बवाना ने नीरज बवाना गैंग से बदला लेने के लिए गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के साथ हाथ मिलाया था. राजेश बवाना गैंग ने एक व्यक्ति की हत्या की भी तैयारी कर ली थी.  

खूनखराबे से पहले NIA को मिली बड़ी सफलता, राजेश बवाना गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर राजेश बवाना के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. स्पेशल सेल के अनुसार राजेश बवाना (Rajesh bawana) ने अपने विरोधी गैंग के सदस्यों की हत्या करने के लिए गोल्डी बरार (Goldie Brar) और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के साथ हाथ मिलाया था. अपने प्रतिद्वंद्वी नीरज बवाना गिरोह (Neeraj Bawana Gang) के सदस्यों को खत्म करने की योजना बना रहे थे. साथ ही व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण एक व्यक्ति की हत्या की साजिश की योजना भी बना रहे थे.

पुलिस ने इन्हें उस समय गिरफ्तार किया जब वे दिल्ली के वजीरपुर इलाके में एक व्यक्ति की हत्या करने के लिए पहुंचे थे. गिरफ्तार हुए चारों आरोपी अभिषेक, नितिन, हिमांशु और अभिलाष हैं. स्पेशल सेल की टीम के प्रवीण दुग्गल, इंस्प. राकेश राणा और इंस्प. सुरेंद्र शर्मा, एसीएसपी ललित मोहन नेगी और हृदय भूषण की कड़ी निगरानी में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

इनके पास से तीन सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, एक सिंगल शॉट पिस्टल और 20 कारतूस बरामद किए गए हैं. इन आरोपियों ने राजस्थान के जिला झुंझुनू में सनसनीखेज डकैती को अंजाम दिया था और इससे पहले हरियाणा के बल्लभगढ़ में डकैती करके आए थे. 

गैंगस्टर पर NIA का शिंकजा
क्रिमिनल सिंडिकेट की जांच कर रही NIA ने दिल्ली के जेल में बंद अपराधी नीरज बवाना के साथ तीन गैंगस्टर पर शिकंजा कसा है. मिली जानकारी के मुताबिक NIA ने भुप्पी राणा और कौशल चौधरी को हिरासत में लिया है. वहीं दिल्ली की एक अदालत ने नीरज और अन्य दो गैंगस्टर का 5 दिन का प्रोडक्शन वारंट जारी किया है, जिसके बाद NIA अब अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी. जांच एजेंसी ने कोर्ट को बताया कि नीरज बवाना और उसके गैंग के लोग जनता को डरा धमकाकर उगाही करते हैं और इसके साथ टारगेट किलिंग जैसी वारदात को भी अंजाम देते हैं.

Trending news