राज टाकिया/रोहतक: रोहतक एसटीएफ (STF) की टीम ने 30 लाख की हेरोइन के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई. इस दौरान उन्होंने बताया कि ड्रग्स को दिल्ली से नीग्रो से खरीद कर लाते थे. आरोपी दिल्ली से ड्रग्स लाकर रोहतक में सप्लाई का करते थे. दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. एसटीएफ द्वारा जांच की जा रही कि इस गैंग में कौन-कौन लोग शामिल हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: पंचकूला में नदी में बहने से 17 साल के छात्र की मौत, जिम्मेदार कौन- प्रशासन या सरकार?


रोहतक एसटीएफ की टीम को नशे के खिलाफ मुहिम के तहत बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. रोहतक की एसटीएफ टीम को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि दो लोग दिल्ली से हेरोइन लाने का काम कर रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर एसटीएफ टीम ने दिल्ली की तरफ से आ रहे वाहनों पर नजर रखी तो बाइक पर सवार दो लोगों पर शक हुआ तो उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 370 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. इस बारे में एसटीएफ की टीम जांच में जुटी है.


हरेश कुमार प्रभारी एसटीएफ रोहतक ने बताया कि हमारी एसटीएफ की टीम किसी अन्य के लिए गश्त पर थी. हमें एक मुखबिर ने सूचना दी कि दिल्ली से दो लोग हेरोइन लाने जा रहे हैं. इसी सूचना पर दो लोगों से शक के आधार तलाशी ली गई तो उनके पास से 370 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. इसकी बाजार में कीमत करीब 30 लाख है. हमने दोनों से पूछताछ में पाया कि ये दिल्ली के विकासपुरी में नीग्रो से खरीद कर लाने का काम करते हैं. दोनों आरोपी दिल्ली से हेरोइन लाकर रोहतक में सप्लाई करते थे. इस बारे में जांच की जा रही कि उनके गैंग में कितने लोग हैं जो इस नशे के कारोबार में शामिल हैं. आज दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.