DTC Bus Accident: साउथ ईस्ट दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित मसीह गढ़ चौक के रेड लाइट पर एक सड़क दुर्घटना का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, तो वही चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में डीटीसी की कलस्टर बस का ब्रेक फेल हो गया था और नेहरू प्लेस से बस महारानी बाग की ओर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी मसीह गढ़ चौक के रेड लाइट पर खड़ी 3 से 4 गाड़ियों को जबरदस्त टक्कर मारी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान एक स्कूटी सवार बुरी तरह बस की चपेट में आ गया, जिसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, अस्पताल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई. वहीं इस दौरान तकरीबन 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पूरे मामले पर साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने जानकारी देते हुए बताया कि डीटीसी की एक कलस्टर बस जो नेहरू प्लेस से चलकर महारानी बाग की ओर जा रही थी. इसी दौरान मसीह गढ़ चौक न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के रेड लाइट पर बस की ब्रेक फेल हो जाती है और रेड लाइट पर खड़ी चार से पांच गाड़ियों को ठोकते हुए आगे बढ़ती है.


ये भी पढ़ेंः Prahladpur Underpass: प्रह्लादपुर अंडरपास हॉटस्पॉट की सूची से बाहर, दिल्ली सरकार का दावा, अब नहीं होगा जलभराव


उन्होंने आगे बताया कि इसी दौरान एक स्कूटी सवार बस की चपेट में आ जाता है जिसे अस्पताल ले जाया जाता है जहां उसकी मौत हो गई. वही 4 लोग अभी भी गंभीर रूप से घायल होने के कारण अस्पताल में भर्ती है. बता दें अक्सर डीटीसी बसों के बीच सड़क पर खराब होने की सूचना मिलते रहती है और कई बार तो डीटीसी बस के ब्रेक भी फेल हो जाता है. वही राहगीरों ने बताया कि डीटीसी बस काफी रफ्तार में थी, जिसके बाद अचानक से रेड लाइट पर खड़ी तीन चार गाड़ियों को ठोकते हुए आगे बढ़ती है.



लोगों ने आगे बताया कि तभी एक स्कूटी सवार बस की चपेट में आ जाता है जिसकी मौत हो जाती है. अक्सर डीटीसी बसों की रफ्तार तेज होने की वजह से कई बार दुर्घटनाएं होने से लोग बच जाते है. इसलिए सरकार को डीटीसी बसों की रफ्तार पर लगाम लगानी चाहिए.


(इनपुटः हरि किशोर शाह)