Hisar News: नैना चौटाला के विरोध मामले में दुष्यंत चौटाला का आरोप, 6 कार्यकर्ताओं के कपड़े फाड़े
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2242899

Hisar News: नैना चौटाला के विरोध मामले में दुष्यंत चौटाला का आरोप, 6 कार्यकर्ताओं के कपड़े फाड़े

Haryana News: पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मीडिया से कहा कि DGP से बात हुई है कि तुरंत प्रभाव से सख्त कार्यवाई की जाए. पब्लिक प्लेस पर महिलाओं के दुपटे फाड़े जाना, हाथापाई होना, इससे निंदनीय कोई बात हरियाणा की संस्कृति के लिए नहीं हो सकती है.

Hisar News: नैना चौटाला के विरोध मामले में दुष्यंत चौटाला का आरोप, 6 कार्यकर्ताओं के कपड़े फाड़े

Hisar News: हिसार लोकसभा के गांव रोज खेड़ा से JJP उम्मीदवार नैना चौटाला के विरोध व कार्यकर्ताओं से हमले के बाद मामला ने तुल पकड़ लिया है. हमले की सूचना मिलते ही पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला उचाना हल्के में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे. वहीं उन्होंने इस हमले में कांग्रेस समर्थकों का हाथ होने की बात कही है. उन्होंने यह भी कहा कि हमारे पास इसकी वीडियो है, जो पुलिस को सौंप दी गयी है. जल्द से जल्द अगर सभी आरोपी गिरफ्तार नहीं किए गए तो आगे की कार्यवाई की जाएगी. इस हमले में 2 महिलाओं सहित 6 कार्यकर्ताओं को चोटें आई है. वहीं उनके कपडे़ भी फाड़े गए हैं. चौटाला ने SHO को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करने की मांग भी की. 

महिलाओं के फाड़ें कपड़े
पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मीडिया से कहा कि DGP से बात हुई है कि तुरंत प्रभाव से सख्त कार्यवाई की जाए. पब्लिक प्लेस पर महिलाओं के दुपटे फाड़े जाना, हाथापाई होना, इससे निंदनीय कोई बात हरियाणा की संस्कृति के लिए नहीं हो सकती है. जितने भी किसान नेता हैं चाहे हरियाणा के हो, पंजाब के हों या देश के किसी कोने के हों, वो जरूर बताए क्या उनके आदेश के अनुसार विरोध व हमला हो रहा है. हमारी मांग है कि राजनीतिक दल का विरोध आप शांति प्रिय ढंग से कर सकते हैं, लेकिन इस तरह की हरकत 4 साल में पहली बार देखने को मिला है. यह महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार है.

ये भी पढ़ें- राव दान सिंह ने BJP पर कसा तंज, कहा- 10 वर्षों में प्रदेश की हालत हुई खराब

SHO को करें सस्पेंड
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम हरियाणा सरकार व पुलिस  प्रशासन से मांग करते हैं कि इस हमले में दोषी हर व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाए. हैरानी की बात है कि जब SHO से बात हुई तो उनका कहता था कि थाने में आकर रिपोर्ट लिखवाएं. मैं मांग करता हुं कि SHO को तुरंत सस्पेंड किया जाए. वहीं उन्होंने कहा कि चीफ इलेक्शन कमीशन को भी लिखेंगे कि ऐसे अधिकारी जो ड्यूटी नहीं कर सकते उन्हें सस्पेंड करके कार्यवाई की जाए. हमारे पास उस हमले की वीडियो है, जिस प्रकार से महिलाओं के ऊपर हमला किया गया, वह ट्रोल करके घटना को अंजाम दिया गया है. 

Input- GULSHAN

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news