Jind News: हरियाणा में BJP-JJP के बीच गठबंधन टूटने के बाद पहली बार पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला उचाना विधानसभा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने BJP और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.दुष्यंत ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को खुद चुनाव लड़ने की चुनौती दी. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह के उस बयान पर भी निशाना साधा, जिसमें उन्होंने दुष्यंत को BJP का एक्स्ट्रा प्लेयर बताया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चौधरी बीरेंद्र सिंह के बयान पर पलटवार
पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने BJP का दामन छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने की बात कही है, जिसके बाद से वो BJP और JJP पर जमकर निशाना साध रहे हैं. हाल ही में चौधरी बीरेंद्र सिंह ने दुष्यंत को BJP का एक्स्ट्रा प्लेयर बताया था. इस पर पलटवार करते हुए दुष्यंत ने कहा कि एक साल तक तो गठबंधन तुड़वाना चाहते थे, तब तो‌ मैं कोई प्लेयर नहीं था. आज कांग्रेस में चले गए तो कांग्रेस की भाषा बोलने लग गए.  इस दौरान उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा भी यही बोलते हैं. दोनों में कोई अंतर नहीं है.


चौधरी बीरेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए दुष्ंयत ने कहा कि बीरेंद्र सिंह के परिवार के अंदर राजनीतिक घबराहट है. अगर उन्हें कांग्रेस में शामिल होना था तो पूरे परिवार को एक साथ निर्णय लेना चाहिए था. दो कस्तियों में तैरने वाला आदमी हमेशा डूबता है.भविष्य में बीरेंद्र सिंह के लिए ये बात सही साबित होगी.


ये भी पढ़ें- Haryana News: हरियाणा में BJP को बड़ा झटका, ढाई लाख लोगों के साथ कांग्रेस में शामिल होंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री


हुड्डा को दी चुनाव लड़ने की चुनौती
वहीं कांग्रेस के 10 सीटों पर जीत के दावे पर पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके पूरे कुनबे में यह घबराहट है कि वो रोहतक सीट को बचा पाएंगे या नहीं. अगर दम है तो वो खुद मैदान में आएं या कुमारी शैलजा को उतारें. या फिर किरण चौधरी सहित पार्टी के दिग्गजों को मैदान में उतारें. 


केजरीवाल के समर्थकों द्वारा ED के दुरुपयोग पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सरकारी एजेंसियों का उपयोग-दुरुपयोग हमेशा से हो रहा है. इमरजेंसी में भी हुआ, उसके बाद चौटाला साहब और अजय चौटाला के ऊपर भी हुआ.
नई एजेंसी नए नाम के साथ आ जाती है, काम तो वही है. अगर केजरीवाल गलत हैं तो सजा मिलनी चाहिए, वरना नहीं. 


कांग्रेस पर तंज कसते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जब देश की इतनी बड़ी पार्टी बोलने लग जाए कि हमारे पास रेल की टिकट के पैसे नहीं, ये पार्टी की घबराहट को दिखाता है. कांग्रेस ने इतिहास में देश को लूटने का काम किया है और आज उन्हें पैसों के लाले पड़ गए. 1977 में एक नारा था 'इंडिया इज इंदिरा, इंदिरा इज इंडिया' उस नारे में देश को यह दिखाया गया कि कांग्रेस से बड़ी इंदिरा गांधी बन गई थीं. नतीजा क्या आया मोरारजी देसाई देश के प्रधानमंत्री बने. 


आज बीजेपी से बड़े PM मोदी हुए और 400 पार का नारा दे दिया. जनता वोट की ताकत से जवाब देगी और बताएगी भी की 400 पार है या 200 से नीचे लाना है. दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी को नई कांग्रेस बताया. मैं तो हैरान हूं कि उनके जो नेता वर्षों से उस पार्टी को सींचते आए हैं आज उनको दरकिनार करके उनकी जगह पर नए चेहरे उतारे गए हैं. भाजपा आज संगठन की मजबूती की बात करती है, लेकिन उनकी कमजोरी सामने आ रही है. 


Input- Gulshan