Elvish Yadav Arreste: ओटीटी बिग बॉस 2 के विजेता एल्विश यादव को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार कर लिया गया है. कोटा ग्रामीण पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सुकेत थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान रेव पार्टी में सांप के विष प्रयोग में लेने के मामलों में आए थे. विवादों में कोटा ग्रामीण पुलिस ने नोएडा पुलिस से संपर्क किया. फिलहाल ग्रामीण पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि बीते शुक्रवार को ओटीटी बिग बॉस 2 के विजेता एल्विश यादव को नोएडा में रेव पार्टी में सांपों का जहर परोसने के आरोप लगने का मामला सामने आया था. तो वहीं, खबरों की माने तो बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान ने एल्विश यादव का सपोर्ट किया था. इसके बाद एल्विश यादव को ‘बिग बॉस 17’ के सेट पर भी देखा गया था. इस दौरान वो अपनी अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘बोलेरो’ का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे.



बताते चले कि राजस्थान में इन दिनों चुनवा का माहौल है, जिसके चलते पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी लगा रखी थी. नाकेबंदी को देखकर एल्विश यादव भागने की कोशिश करने लगे, जिसके बाद कोटा जिले की सुकेत पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. इस के बाद कोटा पुलिस ने नोएडा पुलिस को फोन करके बातचीत की. इस दौरान पुलिस ने कोई जवाब नहीं दिया तो कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को रिहा कर दिया है.


5 आरोपी पहले गिरफ्तार


नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एल्विश यादव रेव पार्टी का इंतजाम किया करता था. इन पार्टियों में विदेशा लड़कियों को भी बुलवाया जाता था. इस केस में एल्विश यादव समेत 6 नामजद और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इसी के साथ 5 आरोपियों को मौके से गिरफ्तार भी किया गया है. जांच के दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 9 जहरीले सांप भी बरामद किए थे.


नोएडा पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी (पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के मामले में FIR दर्ज करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.