Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद स्थित बल्लभगढ़ की नवलू कॉलोनी में स्थित एक होटल में पुलिस टीम ने छापेमार कार्रवाई करते हुए मौके से करीब एक दर्जन युवक और युवतियों को हिरासत में लिया है. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के पास नवलु कॉलोनी में स्थित एक होटल में संचालक द्वारा युवतियों से देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर कार्रवाई की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 
एसीपी हेडक्वार्टर अभिमन्यु ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन के पास नवलु कॉलोनी में स्थित एक होटल में देह व्यापार का धंधा चलाए जाने की शिकायत मिली थी. सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एसीपी हेड क्वार्टर थाना शहर बल्लभगढ़, महिला थाना बल्लबगढ़ और क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम मौके पर पहुंची और होटल पर छापेमार कार्रवाई करते हुए मौके से कुछ संदिग्ध सामान के साथ लगभग एक दर्जन युवक और युवतियों को हिरासत में लिया है, साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 


ये भी पढ़ें- GHAZIABAD CRIME: सिरफिरे की सनक का शिकार बनी महिला, गवाई जान, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस


 


फर्जी ग्राहक बने एसीपी
गुप्त सूचना मिलने के बाद कार्रवाई के लिए पहुंचे एसीपी अभिमन्यु अपने एक फर्जी ग्राहक के साथ होटल पहुंचे थे, जहां पर पहले फर्जी ग्राहक को अंदर भेजकर डील तय की गई. इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए दलाल सहित युवक, युवतियों को हिरासत में लिया. 


पूछताछ के बाद कार्रवाई
फरीदाबाद एसीपी हेडक्वार्टर अभिमन्यु ने बताया कि हिरासत में लिए गए युवक, युवतियों से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद देह व्यापार के विरुद्ध जो भी कार्रवाई बनती है वह कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. साथ ही होटल संचालक के खिलाफ भी मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. 


Input- Amit Chaudhary