Faridabad News: देश के स्मार्ट सिटी की लिस्ट में शुमार फरीदाबाद अब क्राइम सिटी बनता जा रहा है. कम से कम आंकड़े तो यही गवाही दे रहे हैं, क्योंकि फरीदाबाद में पिछले 5 दिनों के अंदर 5 हत्या के मामले सामने आए हैं, जिसके बाद लोगों में डर का माहौल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताजा मामला डबुआ कॉलोनी से सामने आया है, जहां एक युवक की डबुआ थाना इलाके में हत्या कर दी गई. युवक का शव बरसाती पानी में पड़ा हुआ मिला. परिजनों का आरोप है कि इलाके में सक्रिय शराब माफिया ने चंदन नाम के इस युवक की हत्या की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही थी.


ये भी पढ़ें: Delhi News: बदलते मौसम में हर उम्र के लोगों में फैल रहा आई फ्लू, शिक्षकों ने विद्यार्थियों को दी घर रहने की सलाह


 


दिखाई दे रहा है यह नजारा फरीदाबाद की डबुआ थाना इलाके में आने वाले उत्तम नगर का है जहां आज एक युवक की हत्या के बाद हड़कंप मच गया. यहां रहने वाले चंदन नामक युवक की हत्या सर में चोट मारकर की गई है. परिजनों का आरोप है कि इलाके में सक्रिय शराब माफिया लगातार इस तरह की गतिविधियों को अंजाम देते रहते हैं और उन्हीं लोगों ने चंदन की हत्या की है, जिसका शव बरसाती पानी में सुबह मृतक के परिजनों को पड़ा मिला.


सूचना मिलने के बाद क्राइम ब्रांच,फोरेंसिक की टीम और स्थानीय डबुआ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में रखवा दिया.


मृतक के परिजनों का आरोप है कि इस इलाके में अवैध रूप से शराब माफिया सक्रिय है, जिन पर पुलिस कार्रवाई नहीं करती है. परिजनों ने पुलिस पर अपराधियों को संरक्षण देने जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि डबुआ के इसी इलाके में अब तक 3 हत्याएं हो चुकी हैं.


मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अब मृतक का पोस्टमार्टम करा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Input: Amit Chaudhary