Faridabad News: पुलिस कस्टडी में युवक की हुई मौत, परिजनों ने लगाया पुलिस पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1792873

Faridabad News: पुलिस कस्टडी में युवक की हुई मौत, परिजनों ने लगाया पुलिस पर हत्या का आरोप

Faridabad News: फरीदाबाद में एक युवक की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई. वहीं अब मृतक के परिजन पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

 

Faridabad News: पुलिस कस्टडी में युवक की हुई मौत, परिजनों ने लगाया पुलिस पर हत्या का आरोप

Faridabad News: फरीदाबाद में एक युवक की मौत पुलिस कस्टडी में हो गई. इसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. मृतक के परिजन पुलिस पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं, जबकि पुलिस के अनुसार जिस दिन युवक को गिरफ्तार किया गया था, तब से युवक की तबीयत खराब थी और उसे लगातार अस्पताल में चेक कराया जा रहा था.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: हथिनी कुंड बैराज से छोड़ा पानी, बढ़ा बाढ़ का खतरा, लोग बोले- पिछली बार नहीं मिली थी कोई मदद

 

बता दें कि मृतक के परिजन बीके अस्पताल की मोर्चरी के बाहर मौजूद हैं, जो उसकी मौत की खबर पाने के बाद अलवर से फरीदाबाद पहुंचे हैं. मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने 4 दिन पहले साइबर ठगी के मामले में सेकुल को फंसाकर गिरफ्तार किया था. इसके बाद से पुलिस उसे प्रताड़ित कर रही थी. परिजनों का आरोप है कि 2 दिन पहले जब वो सेकुल से मिलने आए थे, उसने बताया था कि पुलिस उसे बुरी तरह से पीट रही है और उसे किसी भी तरह यहां से बाहर निकाला जाए, जिसके बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों के हाथ पैर जोड़े और मारपीट न करने की अपील की. वहीं आज सुबह उनके पास अस्पताल से फोन गया कि सेकुल की मौत हो गई है, जिसके बाद वह अस्पताल पहुंचे. अब मृतक के परिजन जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. परिजनों के मुताबिक मृतक सेकुल की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी.

पुलिस कस्टडी में मौत के बाद अब इस मामले की न्यायिक जांच हो रही है. न्यायिक जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. वहीं पुलिस के मुताबिक उन्होंने साइबर ठगी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया था. रिमांड के दौरान उससे पूछताछ चल रही थी. पुलिस के मुताबिक जिस दिन से आरोपी को गिरफ्तार किया गया. उसी दिन से आरोपी की तबीयत खराब थी और उसे लगातार इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था. पुलिस अधिकारी किसी भी तरह की मारपीट और लापरवाही से इंकार कर रहे हैं.

वहीं मामले की सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद पता चलेगा, लेकिन पुलिस की कस्टडी में मौत के बाद फरीदाबाद का माहौल गरमाया हुआ है, क्योंकि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब पुलिस कस्टडी में किसी की मौत हुई है.

Trending news