Gurnam Singh Chadhuni: भारतीय किसान यूनियन के नेता गुरनाम सिंह चढूनी की जमानत याचिका को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि उनकी जमानत याचिका के ऊपर कल यानी गुरुवार को सुनवाई होगी. इस मामले की जानकारी किसानों के वकील गुरनाम सिंह चहल ने दी है. इस मामले में कल कोर्ट में सुनवाई होगी. इसके बाद कोर्ट के फैसले के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कल आएगा फैसला
भारतीय किसान यूनियन नेता गुरनाम सिंह चढूनी व जेल में बंद अन्य किसानों की जमानत याचिका पर गुरुवार को सुनवाई होगी. इस मामले की जानकारी देते हुए किसानों के वकील गुरनाम चहल ने कहा कि अदालत के आदेश पर पुलिस को नोटिस दे दिया गया है. पुलिस का जवाब आने पर बहस के उपरांत अदालत का फैसला आएगा. बता दें, कल किसानों और प्रशासन के बीच बातचीत और एक दूसरे से समन्वय स्थापित होने के बाद से उन्होंने अपना धरना खत्म कर दिया था. किसानों के धरना खत्म होने के बाद NH 44 का जाम भी खत्म हो गया था, जिसके बाद से सड़क पर आवाजाही फिर से स्थापित हो पाई.  


वकील ने दी जानकारी
अधिवक्ता गुरनाम सिंह चहल ने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि आज अदालत में किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी व अन्य किसान जो कुरुक्षेत्र जेल में न्याययिक हिरासत में बंद हैं. उनकी जमानत याचिका दायर की गई है. उन्होंने कहा कि अदालत के आदेश से सम्बंधित नोटिस पुलिस को दे दिया गया है. कल जब पुलिस पक्ष अपना जवाब दायर करेगी उसके बाद बहस उपरांत अदालत जमानत याचिका पर अपना फैसला सुनाएगी. उन्होंने आशा जताई की चूंकि पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग है. लिहाजा जल्द ही किसानों की रिहाई संभव होगी. बता दें, किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी कई दिनों से कुरुक्षेत्र जेल में बंद हैं.