Farmers Protest: बहादुरगढ़-दिल्ली बॉर्डर पर पुलिस की 10 कंपनियां तैनात, झज्जर पुलिस अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2121630

Farmers Protest: बहादुरगढ़-दिल्ली बॉर्डर पर पुलिस की 10 कंपनियां तैनात, झज्जर पुलिस अलर्ट

Farmers Protest News: आंदोलन के दौरान किसान अगर बॉर्डर की ओर बढ़ेंगे तो उस व्यवस्था से निपटने के लिए भी झज्जर पुलिस पूरी तरह से तैयार है. बहादुरगढ़-दिल्ली सीमा पर जिला पुलिस की 10 कंपनियां लगाई गई है. आधुनिक हथियारों से लैस इन कंपनियों को विशेष ट्रेनिंग दी गई है.

Farmers Protest: बहादुरगढ़-दिल्ली बॉर्डर पर पुलिस की 10 कंपनियां तैनात, झज्जर पुलिस अलर्ट

Farmers Protest Update News: चार दौर की वार्ता होने के बावजूद भी किसानों और सरकार के बीच कोई सहमति न बन पाने के चलते जहां किसानों ने दिल्ली कूच का ऐलान कर दिया है. वहीं हरियाणा के विभिन्न बॉर्डर पर तैनात सुरक्षा के इंतजाम भी पुखता होते दिखाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में बहादुरगढ़-दिल्ली बॉर्डर पर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को और ज्यादा चाक चौबंद  कर दिया है. इसी मामले में झज्जर जिला पुलिस ने बॉर्डर पर अपना मोर्चा संभाल रखा है.

बहादुरगढ़-दिल्ली सीमा पर झज्जर पुलिस की 10 कंपनियां तैनता
झज्जर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन ने खुद सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए कहा है कि आंदोलन के दौरान किसान अगर बॉर्डर की ओर बढ़ेंगे तो उस व्यवस्था से निपटने के लिए भी झज्जर पुलिस पूरी तरह से तैयार है. बहादुरगढ़-दिल्ली सीमा पर जिला पुलिस की 10 कंपनियां लगाई गई है. आधुनिक हथियारों से लैस इन कंपनियों को विशेष ट्रेनिंग दी गई है. हर क्षण पर बनने वाली स्थिति का अवलोकन किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Fire News: अपार्टमेंट में आग लगने के बाद 2 महिलाओं ने लगाई छलांग, एक की मौत

उपद्रव करने और कानूनी व्यवस्था को बिगाड़नेवालों के साथ सख्ती से निपटने को तैयार 
झज्जर पुलिस लाइन में सुरक्षा व्यवस्था की रिहर्सल के बाद ही इन कंपनियों को बहादुरगढ़-दिल्ली सीमा पर तैनात किया गया है. उपद्रव करने वाले और कानूनी व्यवस्था को बिगाड़नेवालों के साथ सख्ती से निपटने की पुलिस की पूरी तैयारी है. झज्जर में इंटरनेट सेवाओं के बंद करने संबंधी अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है. एसपी ने आमजन से भी अपील की है कि वह पुलिस की गाइडलाइन और एडवाइजरी को पूरी तरह से फॉलो करें.

वहीं अगर शंभू बॉर्डर की बात की जाए तो जैसे ही किसान नेता ने हरियाणा की तरफ आगे बढ़े तो पुलिस की तरफ से जोरदार आंसू गैस के गोलों की बौछार की गई. 

Input: सुमित कुमार

Trending news