Fatehabad News: सरकार और पटवारियों के बीच की रार थम नहीं रही है. राजस्व विभाग के पटवारी एक महीने से हड़ताल पर हैं. पटवारी लघु सचिवालय के बाहर धरने पर बैठे हैं. हड़ताल के कारण तहसील से जुड़े काम प्रभावित हो रहे हैं. रजिस्ट्रियों से लेकर इंतकाल, जाति प्रमाण पत्र, लोन से संबंधित काम अटके हुए हैं. लोग परेशान हो रहे हैं. वहीं पटवारी अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: ED Raid: AAP से जुड़े लोगों पर ED की रेड, आतिशी बोलीं- पार्टी को डराने की कर रहे कोशिश


 


बता दें कि 3 जनवरी से शुरु हुई पटवारियों और सरकार के बीच रार थमने का नाम नहीं ले रही है. पटवारियों की हड़ताल को 1 महीने से ऊपर का वक्त बीत गया है, मगर बात बनती नजर नहीं आ रही है. लिहाजा पटवारी अभी भी धरने पर डटे हुए हैं.


लघु सचिवालय के बाहर धरने पर बैठे पटवारियों ने सरकार पर वादा खिलाफी और हठधार्मिता का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार से दो दौर की वार्ता हुई, मगर सरकार उनकी मांगे पूरी करने में सकारात्मक नजर नहीं आ रही. उन्होंने कहा कि उनकी दो प्रमुख मांगे हैं, जिनमें 2016 से उनका पे-स्कूल बढ़ाया जाए और विभाग में रिक्त पड़ी पटवारियों की पोस्टों को भर्ती से भरा जाए. पटवारियों ने स्पष्ट किया कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती तो उनका संघर्ष इसी प्रकार से चलता रहेगा.


Input: Ajay Mehta