Fatehabad News: घरों के बाहर मीटर लगाए जाने पर भड़के ग्रामीण, बोले- गांव में घुसे तो होगा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2037422

Fatehabad News: घरों के बाहर मीटर लगाए जाने पर भड़के ग्रामीण, बोले- गांव में घुसे तो होगा हंगामा

Fatehabad News: हरियाणा के फतेहाबादा के समैण में ग्रामीणों ने रोष मार्च निकाला. उन्होंने कहा कि अगर हमारे गांव में घर के बार मीटर लगाने के लिए बिजली वालें आएंगे तो उन्हें गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा.

Fatehabad News: घरों के बाहर मीटर लगाए जाने पर भड़के ग्रामीण, बोले- गांव में घुसे तो होगा हंगामा

Fatehabad News: गांव में नए बिजली मीटर लगाने, बिजली के निजीकरण और बिजली मीटरों को घरों के बाहर लगाने को लेकर गुस्साए ग्रामीण, गांव समैण में सैंकड़ों ग्रामीणों ने रोष मार्च निकाला. बिजली निगम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने कहा कि निगम के किसी भी ठेकेदार को किसी भी सूरत में गांव में नहीं घुसने देंगे, न ही घरों के बाहर बिजली मीटर लगने देंगे. अगर गांव में की गई किसी प्रकार की जबरदस्ती तो प्रशासन स्वयं जिम्मेदार होगा.

ये भी पढ़ें: Delhi Murder News: इंस्टाग्राम के प्यार ने बनाया कातिल, युवती के दुसरे आशिक की चाकू घोंपकर की हत्या

 

टोहाना के गांवों में घरों के बाहर लगाए जा रहे मीटरों के खिलाफ ग्रामीण लामबद्ध हो गए हैं. गांव समैण में आज सैंकड़ों ग्रामीण एकत्र हुए और निगम के इस फैसले का जमकर विरोध किया. वहीं ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर निगम का कोई भी ठेकेदार अथवा ठेकेदार के कर्मचारी बिजली मीटर को घरों के बाहर लगाने के लिए आते हैं तो उन्हें गांव में किसी भी सूरत में घुसने नहीं दिया जाएगा.

ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर शासन प्रशासन जबरदस्ती करेगा तो ग्रामीण डटकर सामना करेंगे, फिर उसका जिम्मेदार प्रशासन होगा. गांव समैण में आज हुई बैठक को राष्ट्रीय सर्व खाप के प्रवक्ता सुबे सिंह ने कहा कि बिजली निगम को निजी हाथों में सौंपने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होनें सरकार की मंशा पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि निगम गांवों में घरों में लगे बिजली के मीटरों को उखाड़ा कर बाहर लगाना चाहता है और इसका ठेका निजी हाथों में दिया गया है. 

उन्होंने कहा कि ग्रामीण इसका विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की मर्जी के खिलाफ अगर कोई भी व्यक्ति अथवा ठेकेदार गांवों में बिजली मीटरों को बाहर लगाने का काम करेगा तो उसे बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस दौरान ग्रामीण प्रदर्शन करते हुए निगम कार्यालय पहुंचे और वहां मौजूद बिजली निगम के कर्मचारियों को चेतावनी दी कि बिजली मीटर को घरों के बाहर लगाने के उद्देश्य में गांव में न घुसे, अगर कोई ऐसा करेगा तो स्वयं अपना जिम्मेदार होगा.

Input: Ajay Mehta

Trending news