Whatsapp Viral Chat: सोशल मीडिया में अक्सर कई चीजें वायरल होती हैं, जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते. वो मजेदार, जोक्स, फोटो वीडियो कुछ भी हो सकते हैं. कई बार फ्रेंड्स की चैट भी काफी तेजी से वायरल होती है. हाल ही में एक ऐसी ही चैट सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन ये चैट किसी दोस्त की नहीं बल्कि पिता की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्यों वायरल हो रही चैट
माता-पिता की परेशानी की सबसे बड़ी वजह होती है उनके बच्चों की पढ़ाई. कई बार बच्चों को पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से उन्हें माता-पिता से डांट सुननी पड़ती है. इस चैट में भी बात कुछ ऐसी ही है. दरअसल यहां पर ब्लड रिपोर्ट के बहाने पिता अपनी बेटी को पढ़ाई के लिए ताना मार रहे हैं. 


वायरल चैट 
सोशल मीडिया में वायरल इस चैट में पिता अपनी बेटी की ब्लड रिपोर्ट लेकर आते हैं और बेटी को इसके बारे में जानकारी देते हैं. पहले मैसेज में पिता लिखते हैं, 'तेरी और तेरे फ्रेंड की ब्लड रिपोर्ट ले आया मैं' इसके बाद बेटी ओके रिप्लाई करती है. उसके बाद पिता- बेटी को ताने मारते हुए कहते हैं  'रिपोर्ट्स में भी वो A+ है और तू B-'. इसके बाद बेटी को समझ आ जाता है कि उसके पिता पढ़ाई के लिए ताने मार रहे हैं. पिता के मैसेज के बाद बेटी पापा प्लीज लिखते हुए रोने वाले इमोजी भेजती है. 



यूजर्स दे रहे मजेदार रिएक्शन
ट्विटर पर  MoMo नाम की लड़की ने पिता और बेटी के बीच हुई बातों का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. दरअसल ग्रेड सिस्टम में A+ को सबसे अच्छा और  B- को खराब रिजल्ट माना जाता है, जिसके आधार पर पिता ने अपनी बेटी पर तंज कसा है.