Ghaziabad Fire: गाजियाबाद की एक सोसाइटी में लगी आग, लगातार सामने आ रही है एसी फटने की घटनाएं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2298531

Ghaziabad Fire: गाजियाबाद की एक सोसाइटी में लगी आग, लगातार सामने आ रही है एसी फटने की घटनाएं

Fire News: गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके के सेक्टर 13 मर्लिन सोसाइटी के फ्लैट नंबर 607 में एसी में आग लगने की घटना सामने आई.  तकरीबन डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया 

Ghaziabad Fire: गाजियाबाद की एक सोसाइटी में लगी आग, लगातार सामने आ रही है एसी फटने की घटनाएं

Ghaziabad Fire News: गाजियाबाद में भीषण गर्मी का असर देखने को मिल रहा है. जहां रात में भी तापमान कम होता नजर नहीं आ रहा, ऐसे में लगातार एसी के चलने की वजह से कंप्रेसर फटने की घटनाएं भी लगातार सामने आ रही है. ताजा मामला गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके के सेक्टर 13 मर्लिन सोसाइटी का है. जहां फ्लैट नंबर 607 में एसी में आग लगने की घटना सामने आई. तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरीके से एसी में आग लगने से बिल्डिंग में आग की लपटें दिखाई दे रही है.

आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 6 गाड़ियां थी मौजूद 
दमकल विभाग की टीम को सूचना मिलने पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का काम शुरू किया गया, आग पर काबू पाने के लिए कुल 6 फायर टेंडर थे. इनमें से दो फायर टेंडर वैशाली दो साहिबाबाद और दो कोतवाली फायर स्टेशन से मंगाए गए. इसके साथ बिल्डिंग में आसपास के सभी फ्लैटों को खाली कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: Noida News: आइसक्रीम में कनखजूरा निकलने के मामले को रफादफा करने से लिए Amul दे रहा लालच, पीड़िता ने DM से की शिकायत

फायर कर्मियों ने बचाई बुजुर्ग महिला की जान 
605 फ्लैट में रहने वाली बुजुर्ग महिला जो की धुएं के कारण नहीं निकल पा रही थी उनको फायर कर्मियों द्वारा बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लगभग डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद फायर विभाग की टीम ने आग पर पूरी तरह काबू पा लिया. हालांकि घर में रखा कुछ घरेलू सामान जलकर खाक हो गया. गनीमत की बात रही की पूरे हादसे में कोई जनहानि की सूचना नहीं है. वहीं तरह की इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए जरूरी है अपने एसी की सर्विस समय पर कराए और उसे लगातार चलने से बचे.
Input: Piyush Gaur

Trending news