अग्निकांड के बाद फायर डिपार्टमेंट ने हॉस्पिटल को बंद करने के लिए लिखा पत्र, जी मीडिया की खबर पर लिया संज्ञान
Advertisement

अग्निकांड के बाद फायर डिपार्टमेंट ने हॉस्पिटल को बंद करने के लिए लिखा पत्र, जी मीडिया की खबर पर लिया संज्ञान

बुध विहार स्थित ब्रह्मशक्ति हॉस्पिटल में शनिवार सुबह आईसीयू में आग लगने के बाद दमकल की 9 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था. हादसे में वहां भर्ती प्रेम नगर निवासी मरीज की मौत हो गई थी.

हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी.

मुकेश राणा/दिल्ली : बुध विहार स्थित ब्रह्मशक्ति हॉस्पिटल में शनिवार सुबह आईसीयू में आग लगने के बाद दमकल की 9 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था. हादसे में वहां भर्ती प्रेम नगर निवासी मरीज की मौत हो गई थी. मरीज के परिजनों ने हॉस्पिटल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया था. 

आग के दौरान कई मरीजों को दमकल विभाग के जवानों ने रेस्क्यू किया था और बाद में हॉस्पिटल ने मरीजों को ग्राउंड फ्लोर पर शिफ्ट कर दिया था.

 जी मीडिया ने सबसे पहले एक अहम जानकारी दर्शकों के साथ साझा की थी जिसमें बताया गया था की हादसे के समय हॉस्पिटल में कोई भी फायर फाइटिंग सिस्टम काम नही कर रहा था. जिसके कारण हॉस्पिटल में भी मुंडका अग्निकांड जैसा बड़ा हादसा हो सकता है.

अब इस खबर पर संज्ञान लेकर फायर डिपार्टमेंट ने हेल्थ डिपार्टमेंट और डिप्टी कमिश्नर समेत पुलिस को पत्र लिखा है. इसमें कहा गया है कि फायर सिस्टम दुरुस्त होने के साथ सभी अनिमियताओं को पूरा होने तक हॉस्पिटल को बंद रखा जाए, ताकि फिर कोई बड़ा हादसा न हो सके. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news