ट्रक की भयंकर टक्कर से i-10 में लगी आग, 2 की मौत
Advertisement

ट्रक की भयंकर टक्कर से i-10 में लगी आग, 2 की मौत

आई-10 कार से भिवाड़ी से हरिद्वार घूमने के जा रहे युवकों की गाड़ी को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया, जिस कारण गाड़ी में आग लग गई और गाड़ी में मौजूद 2 युवकों की झुलसने से मौत हो गई. वहीं 3 लोगों को मामूली चोंटे आई. 

ट्रक की भयंकर टक्कर से i-10 में लगी आग, 2 की मौत

रुस्तम जाखड़/पलवल: कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर जोधपुर गांव के पास स्थित टोल से पहले ट्रक ने आई-10 कार में टककर मार दी. टककर लगने से कार में आग लग गई, जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई, जबकि उनके तीन साथियों को मामूली चोटें आई. सूचना पाकर पहुंची सदर थाना पुलिस ने हेड्रा की मदद से शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने मृतकों के साथी की शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: MCD के एकीकरण से चरमरा गई है सफाई व्यवस्था, AAP मंत्री बोले- कब होंगे MCD चुनाव?

थाना प्रभारी अनील कुमार ने बताया कि अर्जुन ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह सांथलका गांव, जिला भिवाड़ी (राजस्थान) में किराए के मकान में रहता है और मेहनत-मजदूरी का काम करता है. पीड़ित और उसके साथी सुशील, दिनेश, गौरव और शंभू आई-10 कार में सवार होकर भिवाड़ी से  हरिद्वार घूमने के लिए जा रहे थे. रात करीब 2 बजे जोधपुर गांव स्थित टोल से पहले बाथरुम करने के लिए कार को साइड में रोका. कार से अर्जुन, गौरव और शंभू नीचे उतर गए, जबकि सुशील और दिनेश कार में ही बैठे हुए थे. उसी दौरान मानेसर की तरफ से एक ट्रक तेज गति से आया और कार में पिछे से टककर मार दी. टककर लगने से कार में आग लग गई. टक्कर इतनी भयंकर थी की सुशील और दिनेश कार से उतर नहीं पाए और दोनों की कार के अंदर ही जलकर मौके पर मौत हो गई. सूचना मिलते ही गश्त पर मौजूद पुलिस टीम और फायर बिग्रेड वाहन ने पहुंचकर आग को बुझाया. 

मृतक सुशील और दिनेश कार में बुरी तरह से फंसे हुए थे. जिनके शवों को हेड्रा की मदद से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया. मृतक और घायल आपस में दोस्त थे और मेहनत मजदूरी का काम कर अपना गुजर-बसर कर रहे थे.

WATCH LIVE TV

Trending news