Delhi News: 30 मई 2023 से संपर्क से समर्थन अभियान चल रहा है. इस मुहिम के तहत समाज में प्रमुख योगदान दे रहे प्रभुत्व लोगों से मुलाकात चलती हैं. IRS ऑफिसर हैं प्रीता इनके पति IPS अफसर हैं. आगरा से 2019 का चुनाव कांग्रेस से लड़ा. जिस तरह से मोदी जी समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चल रहे हैं. इसी क्रम में जब इनसे संपर्क साधा गया तो इन्होंने बीजेपी में शामिल होने की इच्छा जताई. इनके पिता दिल्ली सरकार में बड़े अधिकारी थे. इनके पिता डॉ अंबडेकर के साथ भी काम कर चुके हैं. बाबा साहिब की प्रेरणा को चरितार्थ करने के लिए समाज सेवा करने के मकसद से ये आज बीजेपी जॉइन कर रहीं हैं. भारत को विश्व गुरु की कल्पना पूरी हो ऐसा हमारा मकसद रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Asian Youth Netball Championship: South Korea में बहादुरगढ़ की माही ने लहराया परचम, भारत ने हासिल की 5वीं रैंक


IRS ऑफिसर ने कहा कि मुझे हर्ष का अनुभव हो रहा है. मैं ऐसे परिवार से आती हूं जहां देशहित को सर्वोपरि रहता है. 1987 में मैं IRS बनी थी. बचपन से विचार था कि मेरे समाज के लिए मैं काम करूं. एक संगठन भी हमने बनाया है, जिसने दलित वंचितों के लिए काम किया जाता है. बीजेपी व्यक्तिगत विशेष की विचारधारा नहीं है. बाबा साहब के विचारों को जो लागू कर रहा है वो बीजेपी है. साथ ही उन्होंने कहा कि मोदीजी से मैं प्रभावित हूं. उनके साथ काम करना चाहती हूं. हम सब भारतीय हैं. इस बात को बीजेपी में रहकर मैं चरितार्थ कर सकती हूं . इस देश के पिछड़े लोगों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ा जाए ये मेरा संकल्प है. भारत विश्वगुरु बनेगा. मोदीजी को मैं नायक समझती हूं. महामारी का हमने मुकाबला किया कई देशों को मदद भी दी. विश्व ने मोदी जी को सम्मान मिलना सभी भारतीयों का सम्मान है. मैं कार्यकर्ता के रूप में हर काम करने के लिए तैयार हूं.


दिल्ली बीजेपी प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने प्रीता हरित का बीजेपी में स्वागत करते हुए कहा कि उनका जो अनुभव है, पारिवारिक बैकग्राउंड है, बीजेपी ही उनके लिए सही प्लेटफार्म है. पीएम मोदी और नड्डाजी के नेतृत्व में इस प्रिंसिपल पर की सरकार सबका साथ सबका विश्वास सबका साथ होता. साथ ही उन्होंने कहा कि पहले देश फिर पार्टी फिर हम खुद हैं. इस माहौल में प्रीता जी जैसी अनुभवी व्यक्ति देश हित चाहने वाली पार्टी से जुड़ रही है.