Today Horoscope, 17 June 2022: शुक्रवार के दिन इन राशि वाले लोगों को थोड़ा संभलकर खर्च करना पड़ेगा. वरना... आने वाले दिनों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. तो चलिए जानते हैं कि आज का दिन बाकी 12 राशि वाले जातकों का कैसा होने वाला है? आइए जानते हैं भाग्यफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशिफलः आज के दिन नौकरी करने वाले युवा ऑफिस में महत्वपूर्ण मुद्दों पर अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करेंगे. इसी के साथ आप ऑफिस के किसी काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं.


वृषभ राशिफलः आज के दिन उन युवा के लिए खास होने वाला है जो पिछले कई दिनों से नौकरी की तलाश कर रहे हैं, जल्द ही उन्हें विदेश से किसी सुनहरी नौकरी का अवसर प्राप्त होगा. स्वास्थ्य का ख्याल रखें.


मिथुन राशिफलः- आज के दिन वाणी पर थोड़ा संयम रखें, तो किसी आने वाले बड़े विवाद से बच सकते हैं. आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है.


कर्क राशिफलः- आज के दिन मनोरंजन और मौज-मस्ती में आपका दिन व्यतीत हो सकता है. दांपत्यजीवन में खुशी छाएगी.


सिंह राशिफलः- आज के दिन उदासीनता आपको थोड़ा बेचैन कर सकती है. कार्यक्षेत्र में थोड़ा संभलकर काम करें. इसी के साथ अधिकारियों के साथ वाद-विवाद ना करें.


कन्या राशिफलः- आज के दिन विद्यार्थी पढ़ाई में ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे. प्रिय व्यक्ति के साथ मिलना होगा. आप किसी के प्रति आकर्षण अनुभव करेंगे. शेयर बाजार में निवेश से बचें.


तुला राशिफलः- आज के दिन आपको सावधान और शांत रहने की जरूरत है. आज के दिन किसी भी यात्रा से बचाव करें. पैतृक संपत्ति के विषय में सावधानीपूर्वक आगे बढ़ना चाहिए.


वृश्चिक राशिफलः- आज के दिन आप काम में सफलता प्राप्त करेंगे. शारीरिक, मानसिक ताजगी और आनंद का अनुभव होगा. किसी  आध्यात्मिक कार्य में हिस्सा ले सकते हैं.


धनु राशिफलः- आज के दिन पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद हो सकता है. मन में दुविधा रहने की वजह से महत्वपूर्ण निर्णय लेने में कठिनाई हो सकती है.


मकर राशिफलः- आज के दिन पारिवारिक वातावरण बहुत अच्छा रहेगा. खास मित्रों से मुलाकात हो सकती है. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. बस आज के दिन वाहन चलाने में सावधानी बरतें.


कुंभ राशिफलः- आज दे दिन पैसे लेन-देन आपको थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी का भला करने में हानि उठा सकते हैं.


मीन राशिफलः- आज के दिन आप सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकेंगे. किसी खास मित्र से आपको मदद मिलेगी. विवाह योग्य लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है.


WATCH LIVE TV