Aaj Ka Rashifal, 22 जुलाई 2022: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन,  परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त होंगे, यह आप दैनिक राशिफल को पढ़कर नये अवसर और चुनौतियों के लिए तैयार हो सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए क्या कुछ लेकर आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशिफलः शुक्रवार के दिन मेष राशि वाले लोगों के सभी काम बनते हुए नजर आ रहे हैं. आज किसी खास मित्र के साथ मुलाकात हो सकती है. दोस्तों से मुलाकात के दौरान किसी यात्रा का प्लान बना सकते हैं.


वृष राशिफलः शुक्रवार के दिन वृष राशि वाले लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. इन दिनों कई तरह की चिंताओं के लेकर परेशान हो सकते हैं.


मिथुन राशिफलः शुक्रवार के दिन मिथुन राशि वाले लोगों के परिवार में इन दिनों सुख-शांति बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र में बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है. इतना ही नहीं इन दिनों विवाह के इच्छुक लोगों के विवाह की संभावना है.


कर्क राशिफलः शुक्रवार के दिन कर्क राशि वाले लोगों के आज सभी अधूरे काम पूरे होंगे. ऑफिस के जरूरी काम के लिए कहीं बाहर जा सकते हैं. सरकारी कामों में लाभ मिलने की संभावना है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.


सिंह राशिफलः शुक्रवार के दिन सिंह राशि वाले लोगों के लिए धार्मिक और मांगलिक कामों में उपस्थिति रहेगी. इन दिनों गुस्सों पर थोड़ा काबू रखे.


कन्या राशिफलः शुक्रवार के दिन कन्या राशि वाले लोगों को अपनी वाणी पर थोड़ा संयम रखने की जरूरत है. क्योंकि  गुस्से के कारण परिजनों के साथ आपका मेल-जोल खराब हो सकता है. वैवाहिक जीवन में अधिक निकटता रहेगी.


तुला राशिफलः शुक्रवार के दिन तुला राशि वाले लोगों का आज का दिन मौज-मस्ती और मनोरंजन के साथ व्यतीत होगा. इन दिनों किसी नए व्यक्ति के साथ आकर्षण हो सकता है. प्रेम संबंध और भी ज्यादा बेहतर होंगे.


ये भी पढ़ेंः Kanwar Yatra 2022: कबकैसे और क्यों हुई कांवड़ यात्रा की शुरुआतजलाभिषेक का शुभ मुहूर्त


वृश्चिक राशिफलः शुक्रवार के दिन वृश्चिक राशि वाले लोगों के आज अधूरे काम पूरे होंगे. इसी के साथ आज का दिन हर तरह से सुखमय गुजरेगा.


धनु राशिफलः शुक्रवार के दिन धनु राशि वाले लोग किसी यात्रा पर जा सकते हैं. इसी के साथ रोमांस और धन-प्राप्ति के लिए अनुकूल दिन है.


मकर राशिफलः शुक्रवार के दिन मकर राशि वाले लोगों को पारिवारिक क्लेश परेशान कर सकते हैं. मित्रों से मुलाकात करके मन को शांति मिल सकती है.


कुंभ राशिफलः शुक्रवार के दिन कुंभ राशि वाले लोगों के दोस्तों और पड़ोसियों के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. इतना ही नहीं मित्रों के आने से खुशी का अनुभव करेंगे. किस्मत का साथ मिलेगा.


मीन राशिफलः शुक्रवार के दिन मीन राशि वाले लोगों को आज के दिन क्रोध पर थोड़ा सा काबू रखना होगा. पैसों की लेन-देन में बहुत संभलकर काम करें.


WATCH LIVE TV