Zee News Sting Operation: ज़ी न्यूज द्वारा इंडियन क्रिकेट को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा. जिसके बारे में जाकर आप हैरान रह जाएंगे. ये खुलासा बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने किया है. बीसीसीआई चयन समिति के चेयरमैन ने खुफिया कैमरे पर कई राज का पर्दाफाश कर दिया. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुफिया कैमरे पर चेतन शर्मा ने कहा कि इंडियन क्रिकेट टीम में फर्जी फिटनेस का खेल, गांगुली और कोहली के बीच के विवाद का कारण. अंदर की खुफिया सारी बातों के बारें उन्होंने बताया. उन्होंने ये भी बताया कि क्रिकेट खिलाड़ियों में आपके पसंदीदा खिलाड़ियों को ड्रॉप करने की स्क्रिप्ट कौन लिखता है ? और बीसीसीआई से लेकर टीम इंडिया तक...वो शख्स कौन हैं जिसके बारे में चेतन शर्मा का दावा है किया कि वो कितनों को डुबाकर ले जाएगा?


क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने ज़ी न्यूज के खुफिया कैमरे पर कई ऐसे बड़े खुलासे किए हैं, जिसके बारे में जाकर खुद BCCI के साथ ICC को भी झटका पहुंचा है. चेतन शर्मा के खुलासों ने बड़े-बड़े खिलाड़ियों को बेनकाब कर दिया.  


चेतन शर्मा ने कैमरे पर ऐसे खुलासे किए है जिसके बाद क्रिकेट लवरर्स खुद का अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से विश्वास ही उठ जाएगा. जिस क्रिकेट या खिलाड़ियों या फिर टीम इंड़िया को चाहते हैं वो आपके साथ छलकपट कर रहे हैं. 


चेतन शर्मा ने कैमरे पर ये बातें बताई:


-टीम इंडिया फिटनेस के लिए इंजेक्शन वाला खेल खेलता है.
-BCCI ने स्टार प्लेयर की इंजेक्शन वाली फिटनेस को क्यों छिपाया?
-सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच हुए विवाद में किसने झूठ बोला था. 
-रोहित और हार्दिक पांड्या या कोई भी क्रिकेटर चीफ सेलेक्टर को किस खुश करता है?


आपको बता दें कि टीम इंडिया में इंजेक्शन लेकर किस तरह से फर्जी फिटनेस का खेल खेला जा रहा है और क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर सब जानते हुए भी इन सब पर क्यों रोक नहीं लगी पा रहे हैं. ये क्रिकेट को लेकर सबसे बड़ा खुलासा है जो खुद BBCI की चयन समिति के चेयरमैन ने ज़ी मीडिया पर किया है.