Devendra Kadiyan: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को 48, कांग्रेस 37, आईएनएलडी 2 और निर्दलीय उम्मीदवारों ने 3 सीटें जीती. गन्नौर सीट नवनिर्वाचित विधायक देवेंद्र कादियान बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. भाजपा से बागी होकर गन्नोर सीट से निर्दलीय चुनाव लड़कर देवेंद्र कादियान ने जीत दर्ज की. कादियान ने कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा को 35209 वोटों से हराया. कादियान को 77248 वोट और कुलदीप को 42039 वोट मिले. भाजपा के देवेंद्र कौशिक को सिर्फ 17605 मिले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहनलाल बड़ौली से करेंगे बात 
देवेंद्र कादियान ने बुधवार को गन्नौर में अपने समर्थकों की बैठक बुलाई और बीजेपी को समर्थन देने को लेकर अपने समर्थकों की राय जानी, तो अधिकतर समर्थकों ने सरकार के साथ जाने की बात कही. वहीं देवेंद्र ने कहा कि अभी उनकी बात भाजपा के किसी नेता से नहीं हुई, लेकिन देवेंद्र का कहना है कि अघर समर्थकों ने कहा तो भाजपा के अध्यक्ष मोहनलाल बड़ोली से बात करेंगे. इसके लिए वह दिल्ली रवाना होंगे. 


ये भी पढ़ेंसैनी ने PM को दिया जीत का श्रेय, पीएम बोले मां कात्यायनी कमल लिए शेर पर बैठी हैं


देवेंद्र ने रखी ये शर्त
गन्नौर विधायक देवेंद्र पर क्षेत्र की जनता ने भरोसा जताया है, जिस पर उन्होंने कहा कि वह अब पीछे नहीं हटेंगे. बैठक में लोगों से राय जानी कि उनका राजनीति में अगला कदम क्या होना चाहिए. तो लोगों ने कहा कि उन्हें सरकार के साथ जाना चाहिए. क्योंकि इससे क्षेत्र में विकास के द्वार खुलेंगे. लेकिन देवेंद्र कादियान ने कहा कि अगर सरकार ने किसानों, कर्मियों या किसी वर्ग के लोगों पर सरकार की ओर से जुल्म या फिर पहले की तरह अगर लाठियां बरसाई गई तो वह अपना समर्थन तुरंत वापस ले लेंगे. इसके लिए वह अपनी जेब में इस्तीफा तैयार रखेंगे. 


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!