Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक धर्म विशेष के पैगंबर (Paigambar) के ऊपर अभद्र और आपत्तिजनक पोस्ट (Vulgar and Offensive Posts) करने के मामले में पुलिस (Police) द्वारा त्वरित एक्शन सामने आया है. सोशल मीडिया पर धर्म विशेष (Particular Religion) के पैगंबर की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की गई थी, जिससे उस धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही थी. पुलिस द्वारा मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज (File a Case) कर आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर जेल भेजा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरफ्तार आरोपी गाजियाबाद (Ghaziabad) के थाना-टीला मोड क्षेत्र के गगन विहार इलाके का रहने वाला सुदेश है, जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार आरोपी द्वारा अपने फेसबुक अकाउंट (Facebook Account) पर धर्म विशेष के पैगंबर के बारे में आसमानी किताब का जिक्र करते हुए आपत्तिजनक फोटो अपलोड की थी, जिससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही थी, जिसको लेकर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए IPC की धारा 153a , 295a , 505 में मुकदमा दर्ज कर आरोपी (accused) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


ये भी पढ़ेंः Bhiwani Crime News: 37 बदमाशों के ठिकाने पर पुलिस ने की छापेमारी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों समेत इन पर हुई कार्रवाई


इस पूरे मामले में एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है. धर्म विशेष के लोगों ने सोशल मीडिया पर की गई इस अभद्र और आपत्तिजनक पोस्ट और टिप्पणी को लेकर थाना टीला मोड़ में तहरीर दी थी और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, जिस पर एक्शन पुलिस द्वारा लिया गया है.


(इनपुटः पीयूष गौड़)