Bhiwani Crime News: 37 बदमाशों के ठिकाने पर पुलिस ने की छापेमारी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों समेत इन पर हुई कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1653476

Bhiwani Crime News: 37 बदमाशों के ठिकाने पर पुलिस ने की छापेमारी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों समेत इन पर हुई कार्रवाई

Bhiwani Crime News: भिवानी जिले को अपराध मुक्त बनाने के लिए रोहतक रेंज आईजी के निर्देश पर रेंज के कई जिलों में ये अभियान चलाया गया. वहीं भिवानी में 37 ठिकानों पर छापेमारी की गई.

Bhiwani Crime News: 37 बदमाशों के ठिकाने पर पुलिस ने की छापेमारी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों समेत इन पर हुई कार्रवाई

Bhiwani Crime News: गंभीर अपराधों पर अंकुश लगाने को लेकर हरियाणा पुलिस ने आज रोहतक रेंज में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए गैंगस्टरों के ठिकानों पर सुबह 6 बजे से छापेमारी शुरू कर एक विशेष सर्च अभियान चलाया. इस अभियान के तहत भिवानी जिले में संदिग्ध 37 अपराधियों जो गैंग बनाकर अपराध करते हैं, उनके ठिकानों पर छापेमारी की गई. इस तलाशी अभियान में बड़ी संख्या में जिला पुलिस के कर्मचारी व अधिकारी मौजूद रहे और जनता को यह संदेश देने का प्रयास किया कि अपराध को लेकर हरियाणा पुलिस पूर्णतया सजग है.

ये भी पढ़ें: BJP Leader Murder Case: गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली हत्या की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर बताई वजह

 

सुबह 6 बजे से चलाया सर्च अभियान
भिवानी के डीएसपी विरेंद्र सिंह ने छापेमार कार्रवाई के दौरान बताया कि रोहतक रेंज के आईजी के राकेश आर्य के निर्देश पर रोहतक रेंज से जुड़े जिलों में गैंगस्टरों व उनके सहयोगियों के ठिकानों पर सर्च अभियान चलाया गया है. यह सर्च अभियान सुबह 6 बजे से शुरू हो गया था. भिवानी जिले में ऐसे 37 ठिकानों को चिह्नित कर वहां छापेमारी की गई है, इसके लिए 37 टीमें अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर ही हैं, जिसके लिए 215 पुलिसकर्मी शामिल हैं, जो इस कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं.

अपराध को खत्म करने के लिए जारी रहेगी कार्रवाई
उन्होंने बताया कि भिवानी जिला में मुख्य तौर पर लॉरेंस बिश्रोई गैंग के गुर्गे दीपक उर्फ टीनू हरियाणा, भिवानी के सिवानी क्षेत्र के गैंगस्टर सोनू सहित भिवानी के हनुमान गेट क्षेत्र के हंसराज उर्फ हंसा सहित इनके सहयोगियों व अन्य बदमाशों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. इनसे जो भी संदिग्ध सामान प्राप्त हो रहा है, उसको जब्त किया जा रहा है, ताकि अपराध पर पूर्णतया अंकुश लगाया जा सके. वहीं गैंग बनाकर सामूहिक अपराध करने की प्रथा को खत्म किया जा सके. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को बेहतर करने के लिए ऐसे अपराधियों व उनके सहयोगियों को पुलिस किसी भी हालत में झोड़ेगी नहीं. पुलिस की यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

फतेहाबाद में हुए 2 हादसे
वहीं फतेहाबाद जिले में कल यानी शुक्रवार शाम और रात में दो अलग-अलग जगहों पर दो हादसे हुए. इनमें 2 लोगों की जान चली गई. वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Input: Naveen Sharma