पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद में मई से एक महिला के लापता होने जब राज खुला तो न सिर्फ पुलिस बल्कि आम जनता में भी हड़कंप मच गया. इस महिला को लिव-इन में रह रहे इसके साथी ने ही 19 मई को शिमला में ले जाकर मार के जंगल में शव फेंक दिया था. वहां पुलिस ने उसका शव भी बरामद कर लिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: इनेलो नेता कर्ण चौटाला बने सिरसा जिला परिषद के चेयरमैन, मीना रानी बनीं उपप्रधान


 


गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम पुलिस ने रमन नाम के शख्स को हिरासत में लिया है. रमन गैराज चलाता है और गाजियाबाद की पॉश कॉलोनी वसुंधरा में रहता है. रमन की 4 साल पहले दिव्या नाम की युवती से मुलाकात हुई और दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे. इससे इनकी एक 2 वर्ष की बेटी भी है, लेकिन दिव्या की मां से जब दिव्या का कई महीने से संपर्क नहीं हुआ तो उन्होंने पुलिस में कंप्लेंट की. पुलिस ने जब तहकीकात शुरू की तो पता चला की दिव्या की हत्या रमन ने 19 मई को ही कर दी थी. रमन दिव्या को शिमला घुमाने के बहाने ले गया था. जहां गला घोंटकर उसकी हत्या करके शव जंगल में फेंक दिया था. शिमला पुलिस ने अज्ञात लड़की का शव 26 मई को बरामद कर लिया था. उसके टैटू से और कपड़ों से उसकी मां ने उसकी पहचान की है.


मई में दिव्या की हत्या हुई और उसके बावजूद उसके प्रेमी और हत्यारे रमन के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी, लेकिन कहते हैं न कि अपराध कितना भी शातिर तरीके से किया जाए और अपराधी कितना भी शातिर हो एक न एक दिन वह पुलिस के कब्जे में आ ही जाता है.