Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद इलाके में एक महिला से चेन लूट का मामला सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तमाम जद्दोजहद करना शुरू किया. इस दौरान पुलिस ने आरोपियों का पिछा किया, जिसके बाद पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस ने जब आरोपियों को रोका तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसके बाद एक आरोपी घायल हो गया. वहीं, दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक में महिला के साथ चेन लूटने वाले बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ सामने आई है. बीती देर रात जब गाजियाबाद क्रॉसिंग पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी तभी शाहबेरी की पुलिया पर दो संदिग्ध युवक बिना नंबर की अपाचे मोटरसाइकिल पर पुलिस के रोकने पर रिछपाल गड़ी की पुलिया की तरफ भाग निकले, जिसके बाद शक होने पर पुलिस ने जब उनका पीछा किया और रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया.


ये भी पढ़ें: Naveen Jindal:'किसानों का बोझ' ढोने वाले BJP प्रत्याशी 1000 करोड़ की संपत्ति के मालिक


एक बदमाश घायल
इसके बाद पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश जिसका नाम आरिफ था वो घायल हो गया. बदमाश की टांग में गोली लगी है. उसके पास से एक सोने की चेन 8000 रुपये तथा एक चोरी की अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की गई है. पूछताछ में बदमाश ने बताया कि उसने अभी क्रॉसिंग रिपब्लिक से ही महिला के साथ चैन लूट की घटना को अंजाम दिया था. बदमाश का दूसरा साथी मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. बता दें कि चैन स्नैचिंग के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. वहीं बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि मानों उन्हें पुलिस की कोई डर ही नहीं रहा है.


INPUT- Piyush Gaur