Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में विवाहित महिला को बीती गुरुवार देर शाम उसके पूर्व प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर गोली दी थी. आज पुलिस ने गोली मारने वाले आरोपी को उसके दोस्त के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  इत्तेफाक की बात यह है कि इस आरोपी की गिरफ्तारी वाली टीम में दो महिला अधिकारी हैं. इस आरोपी ने महिला को इसलिए गोली मार दी थी क्योंकि उसने इसके साथ होटल में आकर संबंध बनाने से मना कर दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाजियाबाद पुलिस गिरफ्त में खड़ी यह दो लोग हैं शादाब और लक्ष्मण दोस्त हैं और इन्होंने कल एक ऐसा काम किया था, जो बेहद शर्मनाक था. दरअसल, शादाब में एक महिला को उस समय गोली मार दी थी. जब वह अपने काम पर थी. महिला की हालत फिलहाल गंभीर है और वह दिल्ली के अस्पताल में एडमिट है. महिला ने आरोप लगाया था कि शादाब उसके साथ संबंध बनाना चाहता था और उसे होटल बुलाता था.


ये भी पढ़ेंः एकतरफा प्रेम प्रसंग में युवक ने शादीशुदा महिला को गोली मारी, CCTV में कैद हुई वारदात


महिला ने आगे बताया कि उसके होटल न जाने पर कई बार उसे फोन पर आरोपी पिस्टल के फोटो भेजा करता था और उसके घर के आसपास पिस्टल लगाकर घूमता था, जिससे महिला डर जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो शादाब ने अपने नापाक मंसूबे पूरा न होते देख कल महिला को गोली मार दी. इस सनसनीखेज घटना के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया था. क्योंकि दिनदहाड़े सरेआम एक महिला को गोली मारी गई थी.


शादाब अपने दोस्त लक्ष्मण के साथ फरार होते हुए CCTV में कैद हुआ था. आज पुलिस ने शादाब और उसके दोस्त लक्ष्मण को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कंट्री मेड पिस्टल भी बरामद किए हैं. इत्तेफाक की बात यह है कि महिला को गोली मारने वाले शादाब को गिरफ्तार करने वाली टीम में 2 अधिकारी महिला है, जिसमें एसीपी कोतवाली और एक एसएचओ विजयनगर है. फिलहाल महिला दिल्ली एडमिट है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.