Ghaziabad Crime News: शराब के लिए पैसे न मिलने पर एक गार्ड ने कर दी दूसरे की हत्या, कबूला अपना जुर्म
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1730067

Ghaziabad Crime News: शराब के लिए पैसे न मिलने पर एक गार्ड ने कर दी दूसरे की हत्या, कबूला अपना जुर्म

Ghaziabad Crime News In hindi: गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में 65 वर्षीय मृतक गार्ड की हत्या उसी के साथी गार्ड ने की, जिसमें मृतक के पुत्र हितेश से तहरीर प्राप्त कर मुकद्दमा दर्ज करा गया और आरोपी अजीत ने अपना जुर्म कबूला. इसके बाद आरोपी गार्ड को जेल भेजा है.

Ghaziabad Crime News: शराब के लिए पैसे न मिलने पर एक गार्ड ने कर दी दूसरे की हत्या, कबूला अपना जुर्म

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में निर्माणधीन पार्श्वनाथ सोसायटी में बुधवार रात गार्ड की हत्या हुई. इस मामले में गार्ड की हत्या की घटना का खुलासा पुलिस ने किया गया है. जिसमें पुलिस ने बताया कि 65 वर्षीय मृतक गार्ड की हत्या उसी के साथी ने की गई थी. हत्या की वजह बेहद चौकाने वाली है. मृतक के साथी गार्ड ने उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे और मृतक के पैसे देने से मना करने पर उसे डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया था. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक के हत्यारे साथी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल थाना साहिबाबाद पुलिस को कल सुबह करीब 9.30 बजे सूचना मिली कि पार्श्वनाथ सोसायटी (इक्साटिका) हिण्डन बिहार थाना साहिबाबाद में चौकीदार चंदूलाल छडडूलाल उम्र करीब 65 वर्ष जो मूल रूप से जिला आरा. राजीव कॉलोनी थाना साहिबाबाद जो विगत 6 वर्षों से उक्त सोसायटी में अन्य चार चौकीदारों के साथ चौकीदारी का काम कर रहा था. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: DDA फ्लैट बुक करने के नाम पर हुई करोड़ो की ठगी, पुलिस को मिला 1300 लोगों का डाटा

आज सुबह मृत अवस्था में अपने बिस्तर पर पड़ा पाया गया. इस सूचना पर थाना साहिबाबाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर गहराई से जांच की गई. मौके पर दिन में उसके साथ ड्यूटी करने वाले चौकीदार अजीत कुमार सिंह ने थाने पर छड्डू लाल की मौत के संबंध में लिखित तहरीर दी गई. जिस पर मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया और घटना की जांच शुरू की गई.

मामले में डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया कि जांच करने पर पाया गया कि मृतक छडडू लाल से उसी के साथ में काम करने वाले चौकीदार अमित राय उर्फ अजीत सिंह का शराब पीने के लिए पैसे मांगने को लेकर झगडा हुआ था. मृतक ने पैसे देने से मनाकर दिया था, जिससे नाराज अमित राय उर्फ अजीत सिंह के द्वारा मृतक को डंडे से वारकर मौत के घाट उतार दिया. डंडे से लगी चोट से गार्ड चड्डू की मौत हो गई. इस मामले में मृतक के साथी गार्ड अमित राय उर्फ अजीत सिंह से गहनता से पूछताछ करने पर हत्या की बात स्वीकारा है. पुलिस ने आरोपी से घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल डंडा भी बरामद कर लिया है. मृतक के पुत्र हितेश से तहरीर प्राप्त कर मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी अजीत को जेल भेजा गया है.

Input: पियुष गौर 

Trending news