Ghaziabad Crime News: पेट्रोल पंप पर लूट मामले में तीनों आरोपी गिरफ्तार, 7 लाख रुपये किए बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1962551

Ghaziabad Crime News: पेट्रोल पंप पर लूट मामले में तीनों आरोपी गिरफ्तार, 7 लाख रुपये किए बरामद

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस ने पेट्रोल पम्प कर्मचारियों से हुई लूट के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. 9.56 लाख रुपये में से 7 लाख रुपये बरामद किए हैं.

Ghaziabad Crime News: पेट्रोल पंप पर लूट मामले में तीनों आरोपी गिरफ्तार, 7 लाख रुपये किए बरामद

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना इन्दिरापुरम क्षेत्र में 7 नवंबर को पेट्रोल पम्प कर्मचारियों से हुई 9.56 लाख रुपये की लूट का पुलिस ने खुलासा किया है. मुख्य आरोपी लैपर्ड समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से लूटे गए पैसे और वारदात में इस्तेमाल वाहन बरामद हुए हैं.

बता दें कि सात नवम्बर को थाना इंदिरापुरम क्षेत्र स्थित पेट्रोल पम्प के कर्मचारीयो से दो अज्ञात बाइक सवारों ने 9.56 लाख रुपये की लूट की गई थी. डीसीपी ट्रांस हिंडन शुभम पटेल ने बताया कि घटना में थाना इन्दिरापुरम पुलिस ने बुधवार को घटना में फरार मुख्य आरोपी अभिषेक उर्फ लैपर्ड समेत वारदात मे शामिल दो अन्य सागर व सूरज को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें: Yamunanagar News: जहरीली शराब मामले में AAP ने किया प्रदर्शन, मृतकों के परिजनों के लिए 1 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की

 

इस प्रकरण में 11 नवम्बर को घटना मे शामिल पांच अन्य अभियुक्तों को पूर्व मे ही गिरफ्तार किया जा चुका है. अभिषेक, सागर व सूरज से पूछताछ की गयी तो यह तथ्य प्रकाश में आए की सागर व सूरज दोनों आपस मे सगे भाई हैं और अभिषेक उर्फ लैपर्ड के पड़ौसी है. सागर और सूरज इंदिरापुरम के इसी पेट्रोल पंप पर काम करते थे, जिसका कैश लूट गया. उन्हें कैश के बारे में सारी जानकार जानकारी थी कि कब और कैसे कैश जाता है. इन्होंने ही अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर प्लानिंग की थी.

इसके बाद इस लूट को अंजाम दिया गया था. वारदात के समय अभिषेक उर्फ लैपर्ड बाइक चला रहा था. पुलिस ने फिलहाल सभी आरोपियों के कब्जे से सात लाख रुपये बरामद कर लिए हैं. पुलिस ने बताया कि वारदात में शामिल सभी वाहन और हथियार भी बरामद हो चुके हैं. व्यापारियों की सुरक्षा के मध्य नजर अब बड़े लेनदेन के समय उन्हें पुलिस सुरक्षा प्रदान करने का भी निर्णय लिया गया है.

Input: Piyush Gaur

Trending news