पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद में अवैध तरीके से शराब परोसने और बिना परमिशन विदेशी लड़कियों द्वारा नाच कार्यक्रम आयोजित किए जाने का मामला सामने आया है. यह मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके आरडीसी (RDC) का है. जो कि आबकारी आयुक्त कार्यालय और पुलिस आयुक्त कार्यालय से महज कुछ दूरी पर हो रहा था. गाजियाबाद पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम द्वारा बीती रात इस रेस्तरां पर छापेमारी की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: सिरसा में कार को रोककर बरसाईं गोलियां, दो की मौत, दो अस्पताल में भर्ती


 


पुलिस जांच में सामने आया की यह रेस्तरां एक भाजपा नेता का है. यहां पर अवैध तरीके से शराब परोसी जा रही थी और बिना परमिशन के विदेशी लड़कियों को नचाया जा रहा था. यहां पर पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी करके शराब की कई बोतल बरामद की हैं. 


गाजियाबाद के RDC  में तासा किचन टेरस नाम के रेस्तरां में ग्राहकों को अवैध रूप से शराब यहां परोसने का गौरखधंधा चलाया जा रहा था. दरअसल इस रेस्तरां में खाना खाने आए एक दंपति ने इस रेस्तरां में लोगों को शराब परोसे जाने की वीडियो बनाकर स्थानीय पुलिस से शिकायत की थी. इसके बाद स्थानीय पुलिस और आबकारी विभाग की टीम हरकत में आई. टीम ने मौके पर छापेमारी की और रेस्तरां संचालक संयम कोहली के खिलाफ पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया. 


मिली जानकारी के अनुसार अवैध तरीके से रेस्तरां में शराब परोसने का आरोपी संयम कोहली भारतीय जनता पार्टी (BJP) के युवा मोर्चा का कोषाध्यक्ष है. यहां लोगों को सिर्फ खाने का बिल ही दिया जाता था, जबकि शराब यहां परोसी तो जा रही थी, लेकिन उसका बिल यहां लोगों को नही दिया जा रहा था. पुलिस द्वारा इसके खिलाफ बिना परमिशन रेस्तरां में शराब परोसे जाने के साथ, रेस्तरां में बिना परमिशन डांस कार्यक्रम आयोजित कराने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है और कार्रवाई करने की बात कहीं जा रही है.