गाजियाबाद: गाजियाबाद के थाना विजयनगर क्षेत्र के क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक सोसाइटी में मारपीट की घटना सामने आई है. इसमें कुछ दबंगों ने सोसाइटी के लोगों के साथ मारपीट की है. उन्हें रिवॉल्वर से धमकाया गया. इससे पहले नोएडा के ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल हुआ था. हालांकि इस मामले में आरोपी सलाखों के पीछे है. इसी तर्ज पर ही गाजियाबाद की एक निजी सोसाइटी में दबंगों ने लोगों के साथ मारपीट की. इस दौरान पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV)में कैद हो गई. हंगामा हुआ तो दबंग बदमाश भाग खड़े हुए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: दिल्ली में रोहिंग्या अवैध प्रवासियों को EWS फ्लैट की खबरों को गृह मंत्रालय ने किया खारिज, कहा-ऐसा कोई निर्देश नहीं


बता दें कि इस सोसाइटी में रहने रहने वाले ओम प्रकाश और उसके साथियों ने रहवासियों के साथ मारपीट की. पीड़ित पक्ष ने बताया कि झगड़े के दौरान ओम प्रकाश ने अपने लाइसेंसी हथियार का भी प्रयोग किया और लोगों से मारपीट करने के बाद सभी मौके से फरार हो गए. सोसाइटी के लोगों ने बताया कि यह मामला सोसाइटी के इलेक्शन ऑफिसर के साथ हुई अभद्रता से शुरू हुआ. उन्होंने बताया कि ओमप्रकाश और उसके साथी इलेक्शन ऑफिसर से अभद्रता कर रहे थे. इस दौरान सोसाइटी के लोगों ने इसका विरोध किया, जिसके बाद ओम प्रकाश और उसके साथी सोसाइटी में ही रहने वाले लोगों से मारपीट करने लग गए. इसके बाद हाथापाई और धक्का-मुक्की की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई. इस दौरान कुच लोगों को चोटें भी पहुंची हैं. इसके बाद सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी के आधार पर मुख्य अभियुक्त ओम प्रकाश समेत अन्य तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अन्य सभी पहलुओं पर जांच कर रही हैं. 


इससे पहले नोएडा के ओमैक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी ने एक महिला के साथ बदसलूकी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके अवैध अतिक्रमण पर योगी सरकार ने बुलडोजर चलवा दिया. उसके कुछ साथियों को भी गिरफ्तार किया गया था. बाद में अदालत से उन्हें बेल मिल गई, लेकिन त्यागी अभी पुलिस रिमांड पर है.