Ghaziabad Dog Bite Case: गाजियाबाद में कुत्ते के काटने से 15 वर्षीय मासूम सावेज में कुत्ते जैसे लक्षण यानी रेबीज के लक्षण उभरने का मामला सामने आया है. दरअसल गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके के चरण सिंह कॉलोनी में रहने वाले 15 वर्षीय मासूम सावेज को कुछ दिन पहले गली के ही एक पालतू कुत्ते ने काट लिया था. सावेज ने अपने घर पर इस घटना के बारे में नहीं बताया पर अब जब मासूम में रेबीज के लक्षण सामने आए तो परिजन उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने अपने हाथ खड़े कर दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चे को दिल्ली और गाजियाबाद के अस्पतालों में भर्ती की कवायद में जुटे परिजन 
थाना विजयनगर इलाके के चरण सिंह कॉलोनी का रहने वाले मासूम सावेज को गली में रहने वाले कुत्ते द्वारा काट लिया. मासूम से एक बहुत बड़ी गलती हो गई कि उसने अपने घर पर इस बारे में कुछ नहीं बताया और घटना को सामान्य रूप से ले लिया. अब बच्चे में रेबीज के लक्षण उभरने के बाद परिजन सावेज को दिल्ली के तमाम बड़े अस्पतालों में लेकर गए. यहां गाजियाबाद में भी भर्ती करने की कवायत में लग रहे. परीजनों से मिली जानकारी के अनुसार 10000 से ज्यादा रुपये केवल गाड़ी के किराये में खर्च कर चुके हैं. बावजूद इसके कहीं भी बच्चों को भरती नहीं किया गया.


ये भी पढ़ें: Yamunanagar News: 23 वर्षीय कशिश बनीं जज, सिविल सर्विसेज में हासिल किया 30वा रैंक


 


डॉक्टर के लाइलाज बताने पर नहीं थम रहे पिता के आंसू 
आपको बता दें कि बच्चें की सांसे फूली हुई है और बच्चा बहुत ही डरा साथ ही अपनी आंखों में किसी तरह थामे हुए हैं. बच्चे के परिजन उसे एंबुलेंस में दिल्ली के कई बड़े अस्पतालों और साथ ही गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती करने की कोशिश कर रहें हैं, लेकिन अभी तक बच्चों को किसी भी असप्ताल में भर्ती नहीं किया गया है. वहीं डॉक्टर के इलाज न कर पाने की बात पिता के आंसू थम नहीं रहे है. 


 कुत्ते पालने वाली महिला के खिलाफ चाहते हैं कार्रवाई
वहीं अब मासूम सावेज के दादा अब कुत्ते पालने वाली महिला के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं और इसके साथ सभी ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं जिनके कुत्तों ने किसी के भी बच्चे को काटा है. 


Input: Piyush Gaur